पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • A 14 year old Girl Was Dragged From The Elevator To A Flat, Saved Herself By Hitting Her With Sandals.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

14 साल की बच्ची को लिफ्ट से घसीटकर ले गया फ्लैट में, सैंडल मारकर खुद को बचाया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाबालिग ने इतनी जोर से प्रहार किया कि आरोपी दर्द से कराहता रहा
  • 15 दिन पहले भी आरोपी ने पीछा किया तो पीड़ित डर के मारे अपने घर ही नहीं आई थी

जीरकपुर. मोतिया रॉयल सिटी में रहने वाले नवीन उर्फ रोहित नाम के युवक ने 14 साल की नाबालिगा से रेप की कोशिश की। यदि पीड़ित अपने सैंडल आरोपी के पैर पर जोर से न मारती तो उसे वहां से भागने का मौका नहीं मिलता।

नाबालिगा ने इतनी जोर से प्रहार किया कि आरोपी दर्द से कराहता रहा और मौका पाकर पीड़ित बच निकली। पीड़ित के बयानों पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर डेराबस्सी कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

लिफ्ट रुकते ही अंदर खींचकर ले गया: पुलिस को दिए बयानों में बच्ची ने बताया कि 17 अगस्त को जब वह टावर नंबर-19 की सर्विस लिफ्ट से जाने लगी तो 5वीं फ्लोर पर लिफ्ट रुकी। सामने से आरोपी आया और उसको लिफ्ट से खींचकर अपने फ्लैट में ले गया। इस दौरान उसका बैग भी वहीं गिर गया। आरोपी उसे अपने फ्लैट के आखिरी  कमरे में ले गया और उसके टी-शर्ट व कपड़े खोल दिए। इसी बीच पीड़ित ने मौका पाते ही आरोपी के पैर पर अपने सैंडल से जोर से प्रहार किया। इससे वह वह दर्द से कराह उठा। बच्ची ने उसे जोर से धक्का मार पीछे धकेल दिया। आरोपी बेड पर जाकर गिरा। इसके बाद वह कमरे से बाहर आ गई।

घर जाकर मां-बाप को बताया: पीड़ित ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि आरोपी के गिर जाने के बाद उसने तुरंत अपने कपड़े उठाए और बाहर दरवाजा खोल कॉरिडोर में भागी। वहां अपने कपड़े पहने और साथ के साथ लिफ्ट का बटन दबा दिया। आरोपी जब तक उठकर लिफ्ट तक पहुंचता, लिफ्ट में एक शख्स था, जिसे देखकर वह पीछे हट गया। पीड़ित ने बताया कि वह बहुत डर गई थी। उसने घर आकर अपने मां-बाप को बता बताई। करीब 15 दिन पहले भी आरोपी ने उसका पीछा किया था। आरोपी को सब पता था कि वह कब आती है और जाती है। इसके बाद बच्ची के परिवार ने पुलिस में शिकायत दी।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser