चंडीगढ़ / कोराेना के साए में एक दुबई और 7 डोमेस्टिक फ्लाइट आज से 30 मार्च तक रद‌्द

कई फ्लाइट को बंद किया गया और स्टाफ को भेजा छुट्‌टी पर। डेमो फोटो कई फ्लाइट को बंद किया गया और स्टाफ को भेजा छुट्‌टी पर। डेमो फोटो
X
कई फ्लाइट को बंद किया गया और स्टाफ को भेजा छुट्‌टी पर। डेमो फोटोकई फ्लाइट को बंद किया गया और स्टाफ को भेजा छुट्‌टी पर। डेमो फोटो

  • एयरलाइंस ने कर्मचारियों को महीने की छुट्टी पर भेजा
  • 22 मार्च से सभी इंटरनेशनल फ्लाइटस रद्द हो जाएगी

दैनिक भास्कर

Mar 20, 2020, 10:22 AM IST

चंडीगढ़. कोरोना वायरस के चलते गो एयर और और इंडिगो एयरलाइंस ने शुक्रवार से 7 डोमेस्टिक फ्लाइट्स 30 मार्च तक कैंसिल कर दी गई हैं। इंडिगो की चंडीगढ़-दुबई फ्लाईट 29 मार्च तक रद्द कर दी गई है। उधर मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन की ओर से जारी गाइडलाइन के मुताबिक 22 मार्च से सभी इंटरनेशनल फ्लाइट रद्द हो जाएंगी।

एयरलाइंस ने स्टाफ को भेजा लीव विदाउट पे पर

ऐसे में एयर इंडिया एक्सप्रेस की चंडीगढ़-शारजाह फ्लाइट रद्द होने की संभावना है। प्राप्त जानकारी फ्लाइट कैंसिल होने का यह सिलसिला आगे भी जारी रह सकता है। यही नहीं कुछ एयरलाइंस अपने स्टाफ को यह लीव विदाउट पे पर भेज दिया है। अगर ऐसा होता तो एविएशन इंडस्ट्री में भारी गिरावट के साथ-साथ बेरोजगारी भी बढ़ने की संभावना है। अथॉरिटी रद्द होने की वजह कोरोना वायरस के साथ-साथ ऑपरेशन कारण बताया है।

यह फ्लाइट रद्द हुई

इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6ई-264 चंडीगढ़-मुंबई, 6ई755 चंडीगढ़-दिल्ली, 6ई 593 चंडीगढ़ बेंगलुरू
गो एयर की जी8 104 चंडीगढ़-दिल्ली, जी-8 109 चंडीगढ़ अहदमाबाद, जी8 2507 चंउीगढ़-मुंबई, जी8 138 चंडीगढ़-दिल्ली ,इंडिगो की चंडीगढ़-दुबई फ्लाइट 29 मार्च तक रद‌द की गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना