अपराध / पंजाब के युवक की बहादुरगढ़ में हत्या, चादर में बांध सड़क किनारे फेंका शव



a youth from Zirakpur has been murdered Near Bahadurgarh
X
a youth from Zirakpur has been murdered Near Bahadurgarh

  • गांव कसार में सुबह घूमने निकले लोगों ने शव को देख पुलिस को किया फोन
  • जेब से मिले फोन से जीरकपुर स्थित ग्रीन सिटी के निवासी विनय के रूप में हुई मारे गए युवक की पहचान

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 07:25 PM IST

बहादुरगढ़. बहादुरगढ़ में पंजाब के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने और फिर लाश को एक चादर में गठरी बांधकर सड़क किनारे फेंक दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। साथ ही उसकी जेब से मिले मोबाइल से उसकी पहचान के बाद परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

 

मारे गए युवक की पहचान जीरकपुर स्थित ग्रीन सिटी के विनय के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार गांव कसार के लोगों ने सुबह जब सड़क के किनारे खेतों में शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की तो मृतक की पहचान उसकी जेब में रखे मोबाइल से हुई। इसके बाद परिजनों को सूचना देते हुए पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। फोरेसिंक टीम ने माना कि विनय की हत्या बुरी तरह से पीट-पीटकर की गई है। उसके शरीर पर चोट के सैकड़ों गहरे निशान हैं। चेहरे पर भी कई वार किए गए हैं।

 

इस बारे में डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि बहादुरगढ़ सेक्टर 6 थाने में इस संबंध में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज करके मृतक युवक के परिजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। जल्द ही हत्यारों की जल्द ही पहचान कर ली जाएगी और

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना