लोकसभा चुनाव / आप ने जालंधर से जस्टिस जोरा सिंह, फतेहगढ़ से बलजिंदर व गुरदासपुर से पीटर मसीह को उतारा



AAP declares 3 more candidates for Lok Sabha elections
X
AAP declares 3 more candidates for Lok Sabha elections

  • प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान संगरूर में बोले- बाकी कैंडिडेट्स का एलान जल्द
  • बहबल कलां गोली कांड की जांच कमेटी के चेयरमैन थे जस्टिस जोरा

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2019, 07:16 AM IST

संगरूर. आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनावों के लिए अपने 3 और उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है। प्रिंसिपल बुधराम (चेयरमैन) के नेतृत्व में काेर कमेटी की बैठक में रविवार शाम को हुई। सूबा प्रधान भगवंत मान ने बताया, जालंधर से पूर्व जस्टिस जोरा सिंह, फतेहगढ़ साहिब से बलजिंदर सिंह चौंदा व गुरदासपुर से पीटर मसीह चीदा चुनाव लड़ेंगे।

 

भगवंत ने कहा, बठिंडा, फिरोजपुर, लुधियाना, खडूर साहिब व पटियाला सीट के लिए उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा हो चुकी है। कुछ दिनों में उनके नाम का एलान भी कर दिया जाएगा। पार्टी संगरूर से भगवंत मान, फरीदकोट से प्रो. साधु सिंह, आनंदपुर साहिब से नरिंदर शेरगिल, होशियारपुर से डॉ. अभिजोत व अमृतसर से कुलदीप धालीवाल को उम्मीदवार एलान चुकी है। विपक्ष के नेता हरपाल चीमा, सांसद प्रो. साधू सिंह, जय किशन रोड़ी, सरबजीत कौर माणूके, डॉ. बलवीर सिंह, कुलतार सिंह मौजूद थे।

 

जस्टिस जोरा सिंह ने 35 सालों से ज्यूडीशियल सर्विसेस  प्रदाता हैं। वह श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और बहबल कलां गोली कांड की जांच कमेटी के चेयरमैन थे। 2018 में आप को चुना।

 

बलजिंदर सिंह चौंदा सक्रिय वालंटियर रहे हैं। वह खन्ना, साहनेवाल, समराला हलकों के ऑब्जर्वर व एस.सी विंग के इंचार्ज भी हैं। 2014 से आप के साथ जुड़े हैं।

 

पीटर मसीह चीदा पेश से शिक्षण क्षेत्र से जुड़े  हैं। 6 महीने से फतेहगढ़ चूड़ियां के हलका इंचार्ज पीटर सेमसून क्रिश्चियन सेना के फाउंडर व डायरेक्टर हैं। 2017 से आप के मेंबर हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना