लोकसभा चुनाव-2019 / मोदी और शाह को सत्ता से हटाने के लिए किसी भी पार्टी का समर्थन करने को तैयार आप



AAP ready to support any party to remove Modi and Shah from power, says Deputy CM of Delhi Manish Sisodia.
X
AAP ready to support any party to remove Modi and Shah from power, says Deputy CM of Delhi Manish Sisodia.

  • मंगलवार को प्रचार के लिए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे आप प्रत्याशी हरमोहन धवन के घर
  • बोले मोदी और शाह देश के लिए खतरा, कर रहे देश को बांटने का काम  
  • दिल्ली में 7 सीटों के अलावा चंडीगढ़,गोवा और पंजाब में भी जीत का किया दावा

Dainik Bhaskar

May 14, 2019, 02:17 PM IST

चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी (आप) ने भी शहर में चुनावी माहौल बनाना शुरु कर दिया है। मंगलवार को आप पार्टी चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया चंडीगढ़ पहुंचे। सेक्टर-9 स्थित आप प्रत्याशी हरमोहन धवन के आवास पर उन्होंने कहा कि आप पार्टी अपने काम के दम पर वोट मांगेगी।

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

 

बोले, हरमोहन एक कर्मठ नेता: लोकसभा चुनाव 2019 में मनीष ने दिल्ली में 7 सीटों के अलावा चंडीगढ़,गोवा और पंजाब में भी जीत का दावा किया। इसके बाद आप प्रत्याशी हरमोहन धवन को वोट देने की अपील की। बोले, धवन एक कर्मठ नेता रहे हैं। उन्होंने केंद्र सरकार में रहते हुए छोटे से कार्यकाल में शहर के लिए कई बड़े प्रोजेक्ट शुरु करवाए।

 

मैडम किरण खेर भी कहां दिखाई दीं?: 2014 में आप प्रत्याशी द्वारा 1 लाख 8 हजार वोट पाने के बाद वह प्रत्याशी फिर कभी दिखाई नहीं दिया। इसपर जब बात हुई ताे मनीष ने किरण खेर पर प्रहार कर डाला। बोले, यहां तो सांसद बनी मैडम किरण खेर भी कभी दिखाई नहीं दी। पांच साल में वह एड और फिल्मों में ही व्यस्त रही।

 

केंद्र में नहीं बनेगी मोदी सरकार: सिसोदिया बोले, केंद्र में इस बार मोदी सरकार नहीं बनेगी। जब आप पार्टी द्वारा केंद्र में सरकार बनाने को लेकर किसी पार्टी को समर्थन देने की बात हुई तो सामने से जवाब मिला मोदी और शाह को सत्ता से हटाने के लिए आप अन्य किसी भी पार्टी को समर्थन देने को तैयार है। पीएम मोदी और अमित शाह पर कसकर प्रहार करते हुए बोले कि वह तो पाकिस्तान के नाम पर वोट मांग रहे हैं। आगे बोले, मोदी और शाह देश के लिए खतरा हैं। अगर बीजेपी सरकार आई तो फिर से देश को बांटने की बात होगी। इन्होंने स्वतंत्र एजंसियों में दखल दिया है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना