पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दिल्ली में "आप" की जीत का जश्न मनाने चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला की सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर-17 प्लाजा में बने इंडिया गेट के सामने भंगड़ा डालते आप कार्यकर्ता
  • आप कार्यकर्ता सड़कों पर थिरके और लोगों लड्डू बांटे
  • आप चंडीगढ़ के अध्यक्ष ने इस जीत को ऐतिहासिक बताया
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. दिल्ली में मिली आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत का जश्न चंडीगढ़ में भी मनाया गया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़कों और प्लाजा में बनाए गए इंडिया गेट के सामने डांस कर दिल्ली की जीत का सेलिब्रेशन किया। इतना ही नहीं आप कार्यकर्ताओं ने बाजारों और सड़कों पर शहर की जनता का लड्डुओं से मुंह भी मीठा करवाया। दूसरी ओर मोहाली में फेज-7 की ट्रैफिक लाइट्स पर और पंचकूला में भी आप कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटे।


आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के अध्यक्ष प्रेम गर्ग ने पार्टी की इस जीत को भारतीय राजनीति में ऐतिहासिक बताया। वह बोले कि चुनाव परिणामों ने साबित कर दिया है कि भारतीय मतदाता अब अपने वोट के मूल्य के प्रति जागरूक हो गया है। दिल्ली के लोगों ने सुशासन के लिए अरविंद केजरीवाल को स्पष्ट जनादेश दिया है कि उनका मत ना तो बिकाऊ है और ना ही मुफ्तखोरी के लिए है, बल्कि केजरीवाल सरकार की ईमानदारी और सच्चाई का समर्थन है।


आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा कि 70 में से 63 सीटें जीत कर आप ने अपना जीत का रिकार्ड कायम रखा है। ऐसे में यह बात भी साबित हो गई है कि लोग काम पर वोट देते हैं। उन्होंने कहा कि यह जीत उन लोगों के मुंह पर भी तमांचा है जिन्होंने प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली का आपसी भाईचारा खराब करने का प्रयास किया था। उन्होंने कहा कि अब तो सबको पता चल गया होगा कि केजरीवाल आतंकी नहीं दिल्ली वालों का अरविंद है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement