चंडीगढ़ / सेक्टर-17 बस स्टैंड की पार्किंग में खड़े युवक की हत्या करने वाले आरोपी चढ़े क्राइम ब्रांच की टीम के हत्थे



गोली लगने के बाद मृतक तेजेंद्र पाल सिंह गोली लगने के बाद मृतक तेजेंद्र पाल सिंह
X
गोली लगने के बाद मृतक तेजेंद्र पाल सिंहगोली लगने के बाद मृतक तेजेंद्र पाल सिंह

  • 4 सितंबर को आरोपियों ने पार्किंग में खड़े दो दोस्तों पर 5 राउंड फायर किए थे
  • इस घटना में जींद हरियाणा का 24 वर्षीय तेजेंद्र पाल सिंह की मौत हो गई थी जबकि उसका दोस्त संदीप घायल हो गया था

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 07:25 PM IST

चंडीगढ़. 4 सितंबर को सेक्टर-17 स्थित सेंट्रल थाने के करीब बस स्टैंड की पार्किंग में खड़े दो युवकों पर पांच राउंड फायर कर एक की हत्या करने वाले सभी आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

सेक्टर-9 स्थित पुलिस हेडक्वाटर्स में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्राइम ब्रांच के एसपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि क्राइम ब्रांच डीएसपी की सुपरविजन में पुलिस की टीम ने मनीमाजरा में नाका लगाकर घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को दबोच लिया गया।

 

हमें सूचना मिली थी कि आरोपी मनीमाजरा के शिवालिक गार्डन में हैं। मीणा ने बताया कि इस घटना को कुल पांच लोगों ने अंजाम दिया था। इनमें से तीन पकड़े गए हैं। तीनों नरवाना जींद के रहने वाले हैं। बाकी के दो को भी जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

 

उन्होंने बताया कि हत्या करने वाले मुख्य आरोपी 20 वर्षीय विकास मोर उर्फ बॉक्सर से एक 32 बोर की पिस्टल और तीन जिन्दा कारतुस बरामद किए गए हैं। बाकी के अारोपियों में साढ़े 18 साल का अमित और 19 साल का गुरमीत सिंह शामिल हैं।

 

हत्या के बाद सभी आरोपी पहले दिल्ली, फिर जयपुर और फिर हरियाणा आए। चूंकी तीनों आरोपियों के खिलाफ हरियाणा में भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं, इसलिए तीनों आरोपियों को हरियाणा पुलिस प्रोडक्शन रिमांड पर ले सकती है।

 

बता दें कि पिछले दिनों चार नकाबपोश युवकों ने दिनदहाड़े सरेआम ऑल्टो कैब के बाहर खड़े दो युवकों,  जींद हरियाणा निवासी 24 वर्षीय तेजेंद्र पाल सिंह और उसी के गांव के संदीप पर 5 राउंड फायर किए थे।

 

फायर करने के बाद दो बदमाश पैदल जबकि दो ऑटो में सवार होकर मौके से भाग गए थे। राहगिरों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायल लड़कों को पीजीआई लेकर गई जहां डॉक्टरों ने तेजेंद्र पाल सिंह को मृत घोषित कर दिया और संदीप का वहां उपचार चला।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना