मोहाली / फ्राइपैन व थर्मस से 27 वार कर पत्नी का मर्डर करने वाला आरोपी पति हुलिया बदल कर 10 किलोमीटर एरिया में ही रहता रहा साल भर



Accused in wife's murder, husband was staying in 10 kms area after changing his description.
X
Accused in wife's murder, husband was staying in 10 kms area after changing his description.

  • 13 साल बाद इंग्लैंड से हुआ था डिपोट, पहली पत्नी से तलाक के बाद मंदीप से की थी लव मैरिज
  • अकसर पैसों को लेकर मंदीप से होता था झगड़ा

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 07:33 PM IST

जीरकपुर. वीआईपी रोड स्थित मोना ग्रीन सोसायटी में 12 जुलाई 2018 की रात को अपनी 29 साल की पत्नी मंदीप कौर का फ्राइपैन और थर्मस  से मर्डर करने वाला डिपोटिड एनआरआई पति गुरप्रीत कहीं और नहीं बल्कि जीरकपुर में ही रहता रहा।

 

आरोपी गुरुवार को गिरफ्तार हुआ था और पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया हुआ था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मर्डर के बाद वह बठिंडा भाग गया था। कुछ दिन बाद मोहाली और फिर जीरकपुर में किराए पर रहने लगा। अब वह यहां किसी और टैक्सी चलाने का काम करता था। दाढ़ी बढ़ाकर उसने अपना पूरा हुलिया बदल लिया था।

 

पिछले साल 12 जुलाई को उक्त सोसायटी के फ्लैट नंबर 701 में मंदीप की खून से सनी लाश पुलिस को मिली थी। जांच में सामने आया कि मंदीप को उसके पति गुरप्रीत सिंह ने मारा और भाग गया। देानों के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था।

 

इस मामले में पुलिस ने मृतका के भाई हरनाम सिंह की शिकायत पर मर्डर केस दर्ज कर लिया था। आरोपी की शादी वर्ष 2017 में हुई थी और मर्डर के बाद से वह फरार था।  हैरानी की बात है इस मर्डर को एक साल हो चुका है और आरोपी इसके बावजूद इसी एरिया में पुलिस की आंखों में धूल झाैंक कर रहता रहा।

 

पोस्टमाॅर्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि मंदीप के सिर पर कुल 27 वार थे। वहीं घटनास्थल पर टूटा हुआ फ्राइपैन और टेढ़ी थर्मस पड़ी हुई थी। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह किसी के पास टैक्सी चलाता था लेकिन अब अपनी टैक्सी डालना चाहता था।

 

इसलिए पत्नी मंदीप से पैसे मांगता था क्योंकि वह यहां जॉब करती थी। आरोपी ने फ्राइपैन के साथ पत्नी के सिर पर तब तक वार किए जब तक फ्राइपैन का हैंडल टूट नहीं गया। उसके बाद थर्मस से वार किया। फिर दोस्त  हरजीत को फोन कर बताया कि उसकी भाभी की तबीयत खराब हो गई है।

 

अस्पताल ले जाने के बहाने उसे बुला लिया। मंदीप के घर फोन कर भी यही बात कहा। जब हरजीत अाया तो उस समय आरोपी फोन पर बात करते हुए वहां से फरार हो गया। हरजीत ने जब मनदीप का खून में सना शव देखा तो पुलिस को सूचित किया।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना