चंडीगढ़ / प्रेमिका की हत्या करने वाले आरोपी ने चैनल के शो में गुनाह कबूला, पुलिस ने वहीं से उसे गिरफ्तार किया

लाइव शो के बीच में आरोपी मनिंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लाइव शो के बीच में आरोपी मनिंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
मृतक सर्बजीत कौर(फाइल फोटो) मृतक सर्बजीत कौर(फाइल फोटो)
X
लाइव शो के बीच में आरोपी मनिंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।लाइव शो के बीच में आरोपी मनिंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
मृतक सर्बजीत कौर(फाइल फोटो)मृतक सर्बजीत कौर(फाइल फोटो)

  • 31 दिसंबर की रात होटल में प्रेमिका की हत्या करने वाला आरोपी मनिंदर न्यूज चैनल ऑफिस पहुंच गया
  • हत्यारोपी को चैनल के शो में देखकर पुलिस भी वहां पहुंच गई और उसे वहीं से गिरफ्तार कर लिया गया

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 01:34 PM IST

चंडीगढ़. यहां 15 दिन पहले यानी 31 दिसंबर की रात प्रेमिका की हत्या करने वाला आरोपी मंगलवार को न्यूज चैनल में पहुंच गया। वहां उसने शो पर हत्या की बात कबूल की। चैनल पर आरोपी को देखकर पुलिस भी वहां पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम मनिंदर है।

1 जनवरी को चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया के होटल में सर्बजीत कौर (24) का शव बरामद हुआ था। वह पेशे से नर्स थी। पुलिस को जांच में पता चला कि सर्बजीत 31 दिसंबर को मनिंदर नाम के युवक के साथ होटल में आई थी। मनिंदर उसका कत्ल कर फरार हो गया था। कत्ल केस में वॉन्टेड मनिंदर को पुलिस तलाश रही थी। मंगलवार रात आरोपी मनिंदर चंडीगढ़ में एक टीवी चैनल के ऑफिस पहुंच गया और कहा कि उसे हत्या का गुनाह कबूल करना है। एंकर ने उसका इंटरव्यू शुरू कर दिया। जब शो टीवी पर चला तो पुलिस तुरंत चैनल के ऑफिस पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मेरे सामने किसी लड़के का फोन आया था: मनिंदर 
हत्यारोपी मनिंदर ने बताया कि वह सर्बजीत से मिलने होटल गया था। उनका प्लान था कि नया साल होटल में ही मनाएंगे। रात को सर्बजीत को किसी लड़के का फोन आया। इसके बाद हम दोनों के बीच बहस हुई। मनिंदर ने बताया कि बहस इतनी बढ़ गई कि मैंने गुस्से में सर्बजीत का गला दबा दिया। इसके बाद वह बेसुध हो गई। उसे लगा कि वह कहीं जीवित न हो, फिर उसने चाकू निकाला और उसका गला रेत दिया। 15 मिनट तक इंतजार करने के बाद वह होटल के कमरे से चला गया। 

2010 में भी प्रेमिका का किया था कत्ल
मनिंदर पर 2010 में भी एक लड़की का कत्ल किया था। उस दौरान भी उसे अपनी प्रेमिका पर शक था। उसे करनाल पुलिस ने गिरफ्तार किया था और फिर उसे सजा हो गई थी। सजा होने के बाद मनिंदर ने हाईकोर्ट में चैलेंज किया था। उसे बेल मिली और वह तब से फरार था। आरोपी एक चाकू रखता था कि यदि उसे पुलिस वाला कोई पहचान ले तो वह उसे मारकर भाग सके।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना