चंडीगढ़ / शाहिद कपूर ने कहा- यहां की सड़कों को साथ लेकर जाना चाहता हूं



Actor Shahid Kapoor want to take along the roads of Chandigarh.
X
Actor Shahid Kapoor want to take along the roads of Chandigarh.

  • शाहिद कपूर और कियारा अडवानी शहर पहुंचे तो अपने सिटी कनेक्शन पर बाेले

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 06:48 PM IST

चंडीगढ़ (मधुप यादव). पंजाबी हैं तो कुछ यूनीक होगा ही न। मैं खुद पंजाबी हूं। डैड लुधियाना में रहे हैं। इस लिहाज से यहां से करीबी रिश्ता है। स्पिरिचुअल लर्निंग के नाते भी। मैं खुद राधा स्वामी हूं। अक्सर अमृतसर एयरपोर्ट से उतर कर ब्यास जाना होता है। वाइफ मीरा के पैरेंट्स भी वहीं डेरे में रहकर सेवा करते हैं।

 

इसीलिए एक करीबी जुड़ाव भी है। यह कहा एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी चंडीगढ़ विजिट के दौरान पंजाबी सिंगर्स के एक्टर बनने की वजह व पंजाबियत पर। शाहिद और कियारा अडवानी अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए शहर में थे। दोनों ने बातचीत में चंडीगढ़ विजिट को लेकर बात की।

 

शाहिद बोले, सच कहूं तो चंडीगढ़ शहर मेरे दूसरे पसंदीदा शहरों में एक है। यहां एक अलग तरह की वाइब है। मुंबई के मुकाबले यहां की सड़कें काफी उम्दा हैं। हरियाली वाली एकदम खुली डुली और साफ सुथरी जगहें। मन करता है कि इन्हें अपने साथ लेकर वापिस जाऊं।

 

क्योंकि मुंबई में खड्‌डों के सिवाय ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलता। जब यहां आता हूं तो एक दिन के लिए अपनी डाइट के शेड्यूल को भूल जाता हूं। परांठे जैसी चीजें जमकर खाता हूं।


कियारा को स्ट्रीट फूड पसंद: कियारा बोलीं, इतना ज्यादा तो यहां नहीं घूमी, मगर इस शहर में पहले भी आना हुआ है। यहां की सुखना झील पर जो स्ट्रीट फूड ज्वाइंट है वो काफी अच्छी है। उसे मैंने ट्राई किया है। साथ ही गुलाब जामुन भी पंसद है। पिछले दो महीने से शहर में अकसर आना हो रहा है। क्योंकि आसपास फिल्म की शूटिंग चल रही है।

COMMENT