पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना के चलते इंफोसिस, पार्क व्यू होटल और पंचायत में बनाया जाएगा आइसोलेशन वार्ड, अस्पतालों की ओपीडी रहेगी बंद

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मीडिया से बात करते एडवाइजर मनोज परिदा
  • लोगों से अपील- आसपास की मंडियों से करें खरीदारी, इंडिगो ने की दुबई-चंडीगढ़ फ्लाइट 30 मार्च तक रद्द
  • कोरोना से निपटने के लिए यूटी प्रशासन शिक्षक और सरकारी स्टाफ को दी जाएगी ट्रेनिंग
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. शहर में कोरोना वायरस का पॉजीटिव मरीज मिलने के बाद शहर में डर का माहोल पैदा हो गया है। प्रशासनिक अधिकारी मनोज परिदा ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होेंने उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि इंफोसिस के अलावा सेक्टर-24 स्थित पार्क व्यू होटल और पंचायत भवन में आईसोलेशन वॉर्ड बनाया जाएगा। शहर के अस्पतालों की ओपीडी को भी 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। अस्पतालों में गायनी ट्रॉमा मेडिसन और पीडियाट्रिक की ओपीडी ही अस्पतालों में खुली रहेगी। 


उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि रूटीन चेकअप के लिए अस्पतालों की ओपीडी में न आएं। इससे हॉस्पिटल के मैन पावर और स्पेस को कोरोना से लड़ने के लिए इस्तेमाल किया जा सके। उन्होंने कहा कि मंडियों को बंद करना भी सही नहीं होगा। सेक्टर-26 मंडी से रिटेल सेल को बंद कर दिया जाएगा।


शहरवासी आसपास इलाकों में लगने वाली मंडी से ही खरीदारी करें। कोरोना से निपटने के लिए सभी शिक्षक और गवर्नमेंट स्टाफ को यूटी प्रशासन की ओर से विशेष ट्रेनिंग दी जाएगी। इससे किसी भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति की जांच में सहयोग कर सके। वहीं, इंडिगो ने चंडीगढ़-दुबई फ्लाइट को 30 मार्च तक रद्द कर दिया है।

कुछ देर के लिए मंडी में जमा हुई खरीदारों की भीड़
चंडीगढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि होने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं सोशल मीडिया पर फैली अफवाह से दूर रहने को कहा गया है। जरूरत का सामान लेने की अपील भी लोगों से की गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement