राजनीति / दिल्ली चुनाव के बाद सिद्धू को सौंपी जा सकती है अहम जिम्मेदारी, राहुल-प्रियंका से मुलाकात की चर्चा

नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में कोई अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है। - फाइल नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में कोई अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है। - फाइल
X
नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में कोई अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है। - फाइलनवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में कोई अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है। - फाइल

  • कई विधायक पंजाब कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग होने को भी सिद्धू से जोड़ रहे हैं
  • मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मनमुटाव के बाद सिद्धू ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया था

दैनिक भास्कर

Jan 29, 2020, 10:56 AM IST

चंडीगढ़. पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक बार फिर सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हुआ है। पंजाब के मंत्रियों में ही नहीं बल्कि विधायकों और विपक्षी दल के नेता भी पुष्टि करने में जुटे हैं। क्योंकि सीएम से मनमुटाव के बाद सिद्धू से कांग्रेस का एक गुट नाराज हो गया था। इस बार सिद्धू को लेकर चर्चा है कि दिल्ली चुनाव के बाद पार्टी हाईकमान सिद्धू को पंजाब में ही कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकती है।

कई विधायक पंजाब कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग होने को भी इसी से जोड़ रहे हैं। बीते साल जुलाई में कैबिनेट से इस्तीफा देकर हाशिए पर गए सिद्धू पर हाईकमान ने उम्मीद नहीं छोड़ी है। सूत्रों ने बताया कि दिल्ली चुनाव को लेकर पार्टी के स्टार कैंपनेरों की सूची जारी होने के बाद सिद्धू ने राहुल और प्रियंका से मुलाकात की है। 
 

सीएम से है मन मुटाव
यह बात किसी से छिपी नहीं है कि नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम के बीच नाराजगी का दौर चल रहा है। ऐसे में पार्टी हाईकमान कैप्टन को नजरअंदाज कर सिद्धू को कैबिनेट की बजाय पार्टी में ही पद दे सकती है। क्योंकि हाईकमान कैप्टन को भी नाराज नहीं कर सकती है। इसलिए पार्टी दोनों पहलुओं को देखते हुए ही कोई कदम उठाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना