चंडीगढ़ / पति गया जेल तो पत्नी ने संभाला नशे का कारोबार



After husband went to jail, wife started handling his drugs business.
X
After husband went to jail, wife started handling his drugs business.

  • स्पेशल टास्क फोर्स टीम ने फेज-8 बस स्टेंड से 50 ग्राम हेरोइन के साथ किया महिला को किया गिरफ्तार
  • आराेपी महिला के पति को पहले एसटीएफ ने किया था गिरफ्तार, जिससे मिली थी 180 ग्राम हेरोइन और 2 लाख 20 हजार रुपए की ड्रग मनी

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2019, 05:42 PM IST

मोहाली. ड्रग पेडलर पति के जेल जाने के बाद पत्नी ने अपने पति का नशे का कारोबार संभाला लिया। फिर अपने पति के पक्के ग्राहकों को नशा सप्लाई करने का काम शुरू कर दिया। लेकिन अब स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ)ने पत्नी को भी नशा बेचते हुए गिरफ्तार कर ड्रग पेडलर पति के साथ जेल भेजने का काम कर दिया है।

एसटीएफ के एआईजी हरप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस टीम के पास पहले से गुप्त सूचना थी कि कवलजीत कौर हेरोइन सप्लाई का काम करती है। सूचना मिली कि वह फेज-8 बस स्टेंड पर हरोइन की डलीवरी देने के लिए आ रही है। जिसपर एसटीएफ टीम के एसआई मलकीत सिंह ने अपनी टीम के साथ छापेमारी करते हुए गिरफ्तार किया। महिला के खिलाफ फेज-4 स्थित एसटीएफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। शनिवार को एसटीएफ की ओर से आरोपी महिला को मोहाली कोर्ट में ड्यूटी मेजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

 

एक महीने पहले दबोचा था पति को: आरोपी महिला से प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि उसका पति संदीप कुमार भी ड्रग डीलर है। आरोपी महिला कवलजीत कौर के पति संदीप कुमार को भी एसटीएफ टीम ने 8 मार्च यानी की करीब एक महीना पहले ही गिरफ्तार किया था। संदीप कुमार से एसटीएफ टीम को 180 ग्राम हेरोइन तथा 2 लाख 20 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया था। इस समय संदीप कुमार सेंट्रल जेल पटियाला में बंद है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना