पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • After Punjab, Curfew Orders Have Been Issued In The City After 12 Pm To Deal With Corona

कोरोना से निपटने के लिए पंजाब के बाद अब शहर में रात 12 बजे के बाद कर्फ्यू लगाए जाने के ऑर्डर जारी हुए

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आज रात 12 बजे से शहर में कर्फ्यू लगाए जाने के ऑर्डर जारी हुए। डेमो फोटो
  • कर्फ्यू लगने की भनक लगते ही लोगों में बैचेनी फैल गई है
  • शहर में दूसरी बार लगेगा कर्फ्यू,जरूरी चीजें मिलते रहेंगी
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रशासन की ओर से शहर में आज रात 12 बजे से कर्फ्यू लगाए जाने के ऑर्डर जारी किए गए है। प्रशासन की ओर से लोगों को इस बिमारी से बचाने के लिए पहले लॉकडाउन किया गया था लेकिन आज सुबह से ही लोग शहर की सड़कों पर निकल आए थे। प्रशासन की ओर से जब लॉकडाउन बेअसर दिखा तो कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है।


कर्फ्यू के लगने के बाद शहर में सड़कों पर पुलिस उतर आएगी और लोगों को अपने घरों में बैठने के लिए कहेगी। शहर में चलने वाली सभी दुकानें और होटल बंद हो जाऐंगे। लोगों को जरूरी सामान लेने के लिए समय समय पर कर्फ्यू में छूट दी जाएगी।

इससे पहले शहर में एक बार लगा कर्फ्यू
शहर में दूसरी बार कर्फ्यू लगने जा रहा है। इससे पहले पूर्व प्र्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मौत के बाद कर्फ्यू लगाया गया था। जो कई दिनों तक चला था। दूसरी बार अब कोराेना वायरस से निपटने के लिए आगामी 31 मार्च तक कर्फ्यू के ऑर्डर दिए गए है। कर्फ्यू की नोटिफिकेशन अभी आने वाली है। एक बार चंडीगढ़ में कर्फ्यू जैसी स्थिति सच्चा सौदा के राम रहीम की पेशी के दौरान हुए दंगे के बाद शहर को बंद किया गया था।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement