चंडीगढ़ / पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र में अकाली व आप ने किया वॉकआउट, बिजली बिल पर सरकार को घेरा

पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र में अकाली व आप विधायकों ने वॉकआउट किया। डेमो फोटो पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र में अकाली व आप विधायकों ने वॉकआउट किया। डेमो फोटो
X
पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र में अकाली व आप विधायकों ने वॉकआउट किया। डेमो फोटोपंजाब विधानसभा के विशेष सत्र में अकाली व आप विधायकों ने वॉकआउट किया। डेमो फोटो

  • अकाली विधायकों ने सत्र के दौरान झुनझुने भी बजाए

दैनिक भास्कर

Jan 16, 2020, 06:21 PM IST

चंडीगढ़. पंजाब विधानसभा का दो दिनों का विशेष सत्र आज से शुरू हो गया है। लेकिन सत्र के पहले ही दिन सदन में खूब हंगामा हुआ। सदन में राज्यपाल का अभिभाषण शुरू होते ही अकाली दल के विधायक अपनी सीटों से खड़े हो गए और हंगामा कर दिया।

अकाली दल बिजली एवं सरकार द्वारा किए गए लोगों से वायदों को लेकर अपना विरोध दर्ज करवा रही थी। इस दौरान अकाली विधायकों ने हाथों में झुनझुने भी बजाए। इसके बाद आप विधायकों ने भी सदन में बिजली को लेकर अपना रोष जाहिर किया। आप विधायकों ने बेल में आकर नारेबाजी की और बाद में रोष स्वरूप सदन से वॉक आउट कर गए।

इसके बाद अकाली विधायक भी नारेबाजी करते हुए सदन से वॉक आउट कर गए। लेकिन राज्यपाल अपना अभिभाषण पढ़ते रहे। अपने अभिभाषण में उन्होंने सरकार के कामों एवं उपलब्धियों के बारे में बताया। विधानसभा का सत्र शुक्रवार को भी चलेगा। कल भी सत्र के दौरान माहौल गर्म ही रहने की संभावना है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना