चंडीगढ़ / अनुपम ने वोट मांगा तो पिछला मेनिफेस्टो दिखा दुकानदार बोला- आपकी पत्नी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया



Anupam campaigning door-to-door for wife Kirron Kher
X
Anupam campaigning door-to-door for wife Kirron Kher

  • चंडीगढ़ में मौजूदा सांसद पत्नी किरण खेर के लिए अनुपम डाेर-टू-डोर मांग रहे वोट
  • अनुपम ने कहा- मैं बीजेपी का प्रवक्ता नहीं हूं, जो सवालों के जवाब दूंगा

Dainik Bhaskar

May 09, 2019, 06:49 AM IST

चंडीगढ़. पिछले लोकसभा चुनाव में जहां हर तरफ सांसद किरण खेर के पति अनुपम खेर की आवभगत हो रही थी और लोग उन्हें देखने पहुंच रहे थे। वहीं, इस बार नजारा बदला हुआ लग रहा है। इस बार उनकी चुनावी सभाओं से भीड़ भी नदारद है। इस वजह से उनके दो प्रोग्राम रद्द हो गए। वहीं, बुधवार को डोर-टू-डोर कैंपेन के दौरान उन्हें एक दुकानदार ने 2014 के वादों के बार में पूछा तो वह जवाब नहीं दे पाए।

 

दरअसल, अनुपम खेर मंगलवार सुबह समर्थकों के साथ सेक्टर-28 के बाजार में जन संपर्क कर रहे थे। इस दौरान एक दुकानदार अधिराज से जब उन्होंने वोट मांगा तो उसने पांच साल पहले का अखबार सामने कर दिया। इसमें वे वादे छपे थे, जो किरण खेर ने किए थे। दुकानदार ने अनुपम से कहा कि ये सारे वादे पढ़ें। क्या आपकी पत्नी ने इनमें से कोई वादा पिछले पांच साल में पूरा किया है? इस पर अनुपम यह कहकर चल दिए कि इस बार पूरे हो जाएंगे। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

 

मैं भाजपा का प्रवक्ता नहीं : अनुपम खेर ने सफाई में कहा कि मंगलवार को प्रचार करते वक्त मैं एक मार्केट में गया। वहां पहले से लोग वीडियो बनाने की प्लानिंग में थे। मैं उनकी एक्टिंग को समझ गया था। उनकी एक्टिंग काफी बुरी थी। एक ने वीडियो बनाया और कहा कि आपने 2014 में जो वादे किए थे, क्या वे पूरे किए। खेर ने कहा कि पहली बात, मैं भाजपा का प्रवक्ता नहीं हूं। लेकिन सांसद का पति होने के नाते मैं बताना चाहता हूं कि किरण ने चंडीगढ़ में जो विकास के काम करवाए हैं, वे पिछले नेताओं ने नहीं करवाए। 


मैं भी मुंबई में किराए के मकान में रहता हूं

 

  • अनुपम ने लोगों से कहा कि ऐसे नेता को चुनें जो ईमानदार हो। उन्होंने खुद को भी ईमानदार बताया और कहा कि शायद आपको विश्वास नहीं होगा, मैं मुंबई में किराए के मकान में रहता हूं। मैंने कभी जिंदगी में 38% से ज्यादा मार्क्स नहीं लिए। मुझे टीचर कहते थे कि तुम अकेले भी रेस में दौड़ोगे तो सेकंड आओगे, लेकिन मैंने मेहनत करना नहीं छोड़ा।
  • कांग्रेस कैंडिडेट पवन बंसल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि 5 साल पहले जो लोग भ्रष्टाचार में पकड़े गए थे उन्हें मत भूलिए। उन्होंने कहा कि चोरी, चोरी होती है और चोर-चोर होता है। नरेंद्र मोदी पूरे देश में ईमानदारी से काम कर रहे हैं, जबकि दूसरे लोगों को ईमानदारी की आदत नहीं हैं। उनके डीएनए में ही ईमानदारी नहीं है।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना