चंडीगढ़ / पार्किंग पर्ची को लेकर विवाद में युवती ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ा; बोली, तेरी औकात क्या है?



Argument over parking slip, girl slapped parking boy outside city's popular elante mall.
X
Argument over parking slip, girl slapped parking boy outside city's popular elante mall.

  • एलांते मॉल की पार्किंग की घटना, युवती ने पैसे देने से किया इंकार

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 03:40 PM IST

चंडीगढ़.  कुछ दिन पहले ट्रिब्यून चौक पर एक युवती ने युवक की धुनाई की थी। अब ऐसा एक और मामला सामने आया है। पर्ची को लेकर हुए विवाद के बाद एलांते मॉल की पार्किंग में एक युवती ने यहां काम करने वाले युवक की पिटाई कर दी।

 

युवती ने पार्किंग कर्मी के मुंह पर थप्पड मारा और उससे यह भी कहा कि तुम्हारी औकात क्या है। युवती ने पार्किंग कर्मी के साथ गाली-गलौज भी की। इसके बाद युवती ने वहां से जाने की कोशिश भी की पर पार्किंग कर्मी उससे बहस करता रहा। उसे पुलिस कर्मी के आने तक रुकने के लिए कहता रहा।

 

यह घटना गुरुवार शाम एलांते मॉल के गेट नंबर 5 पर हुई। मामला पुलिस तक भी पहुंच गया। पार्किंग कर्मी की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पार्किंग कर्मी विजय के मुताबिक एक युवक और युवती ने गुरुवार शाम पार्किंग में एक्टिवा पार्क की। इस दौरान उसे पर्ची कटाने के लिए बोला तो वह वहां से निकल गई।

 

इसके बाद शाम 7 बजे एक युवक एक्टिवा लेने आया। जब उससे पार्किंग के रुपए मांगे तो वह आनाकानी करने लगा। इसके बाद युवती भी वहां आ गई। युवक एक्टिवा लेकर चला गया और युवती पार्किंग वाले से बहस करने लगी। पैसे देने के लिए इंकार कर दिया और उसे थप्पड़ भी जड़ दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना