चंडीगढ़ / रॉन्ग कॉल पर बहस और गाली गलौच के बाद हुई मारपीट



Argument over wrong call and then clash between two groups.
X
Argument over wrong call and then clash between two groups.

  • घायलों को ईलाज के लिए करवाया गया जीएमसीएच-32 में भर्ती
  •  पुलिस ने मामला दर्ज कर की जांच शुरू

Dainik Bhaskar

May 24, 2019, 09:07 PM IST

चंडीगढ़. मोबाइल फोन पर रॉन्ग कॉल आने के बाद दो युवकों में बहस और गाली गलौच हुई। इसके बाद एक पक्ष दूसरे के पास पहुंचा और फिर उनके बीच मारपीट हो गई। आरोपियों की पहचान सेक्टर-51 के रहने वाले अनमोल दीवान, जीरकपुर के रहने वाले तुषार शर्मा और अभिनव के रूप में हुई है।

 

जबकि पीड़ित की पहचान सेक्टर-49 के रहने वाले कुनाल बहल और विकास रावत के रूप में हुई है। विकास के सिर पर चोटें पहुंची है। पुलिस ने मामले में धारा 308 यानी गंभीर चोट मारना, 323 मारपीट करना, 506 धमकी देना और आर्मस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

 

कुनाल बहल ने पुलिस को शिकायत की। उसने बताया कि वह प्राइवेट नौकरी करता है और साथ में पढ़ाई भी करता है। घटना गुरुवार शाम की है, जब उन्हें एक फोन कॉल आया। कॉलर से उसने पूछा कि कौन बोल रहा है तो उसने जवाब दिया कि वह उसका बाप बोल रहा है।

 

इस पर उनके बीच बहस शुरू हुई फिर गाली गलौच हो गई। कॉलर ने कुनाल से पूछा कि वह कहां पर है उस पर उसने उन्हें बता दिया कि वह सेक्टर-49 में वेरका बूथ के साथ लगते पार्क में खेल रहे है। इस पर दो आरोपी एक कार में आए जबकि तीसरा आरोपी एक्टिवा पर आया। और विकास पर हमला कर दिया जिसके बाद उनके साथ मारपीट भी की गई।

 

इस दौरान एक आरोपी ने पिस्टल भी लहराई। घटना के बाद जमा हुए लोगों ने दो आरोपियों को पकड़ लिया जबकि एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया। वहीं घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच- 32 लेकर जाया गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना