चंडीगढ़ / म्यूजिक की आवाज कम करने को कहा तो पुलिस वालों को पीटा



Asked to low volume of music in car,youngster beated police.
X
Asked to low volume of music in car,youngster beated police.

  • पुलिस ने आरोपी रोहित पटियाल को किया गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
  • आरोपी हिमाचल पुलिस के एक पूर्व हवलदार का बेटा है जिनकी मौत हो चुकी है

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2019, 03:10 PM IST

चंडीगढ़. शहर की कार रिपेयरिंग मार्केट में कार का ऊंची आवाज में स्पीकर चलाकर हल्ला मचा रहे लड़कों को पुलिसवालों ने आवाज कम करने को कहा। इस पर एक लड़का भड़क गया और पुलिसवालों की पिटाई कर दी। उसके साथी उसे रोकते रहे, लेकिन वह पुलिसवालों को मारता रहा। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

आरोपी ने थाने में भी काफी उत्पात मचाया। लड़के की पहचान हमीरपुर निवासी रोहित पटियाल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी की कार को जब्त कर लिया है। आरोपी हिमाचल पुलिस के एक पूर्व हवलदार का बेटा है, जिनकी मौत हो चुकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर 28 के बीट इंचार्ज हवलदार कर्मबीर सिंह और कॉन्स्टेबल सोनू गश्त पर थे। उन्होंने एक कार की ऊंची आवाज पर म्यूजिक लगा सुना। कार के पास 3 लड़के खड़े थे। वे कार के पास गए और म्यूजिक की आवाज कम करने को कहा। इस पर आरोपी रोहित भड़क गया और मारपीट करने लगा। हवलदार ने थाने से ईओ बुलाया। बावजूद इसके आरोपी उनके साथ भी हाथापाई करने लगा। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसपर काबू पाया और उसे थाने ले आए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 186, 332, 353 यानि सरकारी कर्मी से मारपीट अौर ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना