प्रतिभा / पंजाब के उभरते सिंगर प्रतिभाओं की तलाश में चंडीगढ़ पहुंचा सोनी टीवी



सिंगर ज्योतिक तांगरी सिंगर ज्योतिक तांगरी
सिंगर ज्योतिक तांगरी सिंगर ज्योतिक तांगरी
सिंगर ज्योतिक तांगरी सिंगर ज्योतिक तांगरी
X
सिंगर ज्योतिक तांगरीसिंगर ज्योतिक तांगरी
सिंगर ज्योतिक तांगरीसिंगर ज्योतिक तांगरी
सिंगर ज्योतिक तांगरीसिंगर ज्योतिक तांगरी

  • मोहाली के अजीत करम सिंह इंटरनेशनल स्कूल में होगा 30 काे ऑडिशन
  • सिंगर ज्योतिका तांगरी लेंगी सिंगरों का ऑडिशन

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 03:52 PM IST

चंडीगढ़. पंजाब के उभरते सिंगरों को तलाशने के लिए एक टीवी चैनल की ओर से ऑडिशन करवाया जा रहा है। इस चैनल पर पहले इंडियन आइडल और सुपर डांसर जैसे कार्यक्रमों में देश के सुपर स्टारों की खोज की गई है। अब इस टीवी चैनल की ओर से सिंगिंग का कल नामक कार्यक्रम के तहत सुपर स्टार सिंगर खोजा जाएगा। 

 

इस कार्यक्रम में ऑडिशन लेेने के लिए प्रसिद्ध सिंगर ज्योतिका तांगरी आज शहर में पहुंच गई है। पल्लों लटके और मुंगड़ा जैसे गीतों की गायिका ज्योतिका  ने कहा कि नई पीढ़ी के उभरते सिंगर्स को सीखने और आगे बढ़ने का मंच प्रदान के लिए सोनी टीवी की ओर से कदम उठाया गया है।

 

उन्होंने कहा कि इंडियन आइडल और सुपर डांसर सीजन की सफलता के बाद दर्शकों के लिए एक ऐसा शो लाया जा रहा है जिसमें बच्चों को न केवल अपना टैलेंट दिखाने का अवसर मिले , बल्कि  इंडस्ट्री के बेहतरीन जजेस के मार्गदर्शन से अपने हुनर काे निखार सकेंगे।

 

 

ज्योतिका ने कहा कि वे पंजाब की रहने वाली है और यहां के लोग उन्हें बहुत प्यार देते है। उन्होंने कहा कि ऑडिशन में पंजाब के काफी संख्या में बच्चे आने वाले है। उन्होंने कहा कि और हो सकता है कि पंजाब से ही सिंगिंग का कल मिल जाएगा।

 

मोहाली के अजीत करम सिंह इंटरनेशनल स्कूल में 30 मार्च को सुबह से ऑडिशन शुरू होगा। अभी तक भुवनेश्वर,इंदौर,नागपुर,गुवाहाटी,देहरादून और जयपुर  सहित कई शहरों में ऑडिशन हो चुके है। यहां के बाद बेंगलूर, लखनऊ,कोलकाता,दिल्ली और मुंबई में आयोजित होगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना