पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bollywood Actress Kangana Ranaut Celebrated Birthday In Manali

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने परिवार संग मनाली में मनाया जन्मदिन, गुनगुनाया देशभक्ति गीत

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बॉलीबुड अभिनेत्री कंगना रणौत अपने परिवार के साथ ।
  • कंगना परिवार के साथ मनाली में अपने बंगले पर हैं, उन्होंने जन्मदिन पर नवगृह की पूजा भी की
  • शहीदों की याद में कंगना ने देशभक्ति गीत गाया, इसका वीडियो उनकी बहन ने बनाकर शेयर किया

कुल्लू. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने अपना जन्म दिन मनाली स्थित अपने बंगले में मनाया। उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ यहां जन्म दिन पर सुबह नव गृह की पूजा की और साथ में कन्या पूजन भी किया। इस दौरान उन्होंने देशभक्ति का गीत भी गुनगुनाया। जिसका वीडियो कंगना की वहन रंगोली ने सोशल मीडिया में अपलोड़ किया है।
 
कंगना ने इस मौके पर देश की स्वतंत्रता के लिए शहीद हुए भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को याद करते हुए सांस थमती गई, नब्ज जमती गई, बढ़ते कदमों को हमने न रूकने दिया......अब तुम्हारे हवाले बतन साथियों देशभक्ति का गीत गुनगुनाया। इसके साथ ही कंगना ने उन्हें जन्म दिन की बधाइयां देने वालों का भी आभार जताया। 

कंगना पिछले दिनों अपने मनाली स्थित बंगले में पहुंची है जाे अपने जन्म दिन मनाने की योजना बनाकर मनाली पहुंची थी। 23 मार्च को कंगना का जन्म दिन था, ऐसे में कंगना ने अपने माता पिता का भी इस मौके पर आशीर्वाद लिया और इस मौके पर कन्या पूजन किया।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें