पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Bouncer turned financier Surjit Killed By Hitting Five Shots In The Middle Of The Road; Name Came In Meet Murder Case

बाउंसर से फाइनेंसर बने सुरजीत की बीच सड़क पर 5 गोलियां मारकर हत्या; मीत मर्डर केस में नाम सामने आया था

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुरजीत (फाइल फोटो।)
  • रात साढ़े 10 बजे डड्डूमाजरा-सेक्टर 38 स्मॉल चौक पर दो बाइक सवारों ने गाड़ी पर फायरिंग की, रंजिश हो सकता है कारण
  • पुलिस काे अंदेशा- लेन-देन में हुई हत्या, सेक्टर-38 में किराए से रहता था सुरजीत, घर में एक बेटा और बीवी
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. बाउंसर से फाइनेंसर बने सुरजीत की सोमवार रात दो बाइक सवारों ने पांच गोलियां मारकर हत्या कर दी। सुरजीत को तीन गोलियां छाती में, एक कनपटी और एक गर्दन में लगी है। कुल 7 राउंड फायर हुए हैं। गोली लगने के बाद गंभीर हालत में उसे पीजीआई दाखिल कराया गया, लेकिन यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। देर रात तक पुलिस हमला करने वालों का सुराग जुटा नहीं पाई थी। हत्या क्यों की गई, इसका भी अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।


मीत मर्डर केस में सुरजीत का नाम आया था। पुलिस अभी यह मान रही है कि यह हत्या इस केस से जुड़ी हो सकती है। यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि पैसों के लेन-देने में किसी ने सुरजीत को मार दिया हो। क्योंकि आजकल सुरजीत सेक्टर-22 में फाइनेंस का काम कर रहा था। सुरजीत अभी सेक्टर-38 में किराए पर रहता था। घर में एक बेटा और बीवी है। सुरजीत ने पहले साॅलिड मैन पावर के नाम से बाउंसर्स की कंपनी चलाई थी।


सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे सुरजीत अपनी कार से किसी काम से जा रहे थे। जब वह डड्डूमाजरा  सेक्टर-38 स्मॉल चौक पर पहुंचा तो यहां पर उन्हें दो बाइक सवारों ने रोका और गाड़ी पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। गोली चलने की आवाज सेक्टर-38 के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने सुनी, जिन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। 

ड्राइवर साइड के शीशे से मारी गोलियां
पंजाब में पीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट में तैनात एक एसडीओ ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। मौके पर गोली के तीन खोल पड़े हुए मिले। गोली चलाने वालों ने ड्राइवर साइड के शीशे से गोलियां मारी हैं। ड्राइवर साइड का शीशा भी टूट गया था। सुरजीत की टॉपी उनकी ड्राइवर सीट पर ही गिर गई। पुलिस को कार के बोनट के ठीक सामने से तीन खोल मिले हैं। जिससे गोली चलाई गई है, वह 7.65 इम्पोर्टेड पिस्टल है। 

बीच की रोड से चौक की तरफ आ रहा था सुरजीत
मौके पर मौजूद हालातों से साफ हो रहा है कि हमलावर पहले से सुरजीत के रास्ते को जानते थे और वे दो से ज्यादा हो सकते हैं। सुरजीत सेक्टर-38 वेस्ट के मकानों के बीच बनी हुई रोड से सेक्टर-38 वेस्ट डड्डूमाजरा स्मॉल चौक की तरफ जा रहा था। वहीं हमलावर डड्डूमाजरा सरकारी स्कूल टर्न की तरफ से आए और उसे रोका। बाइक से उतरकर गोलियां चलाई, जिसके बाद मौके से फरार हो गए। 
 

मीत मर्डर केस में आया था नाम सामने
सुरजीत और मीत पहले मिलकर बाउंसर कंपनी चलाते थे। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद से दोनों शहर में अलग-अलग बाउंसर ग्रुप चलाने लगे। एक बार सुरजीत पर पहले भी सेक्टर-34 में हमला हुआ था। वहीं सकेतड़ी में हुए  मीत मर्डर केस में भी सुरजीत का नाम सामने आया था। हालांकि बाद में पुलिस जांच के दौरान उसे क्लीन चिट मिल गई थी। 

जान का खतरा होने की दी थी शिकायत
सूत्रों के मुताबिक सुरजीत ने पुलिस हेडक्वार्टर में पब्लिक विंडो पर शिकायत दी हुई थी। शिकायत में लिखा हुआ था कि उन्हें किसी से जान का खतरा है। हालांकि देर रात तक यह क्लीयर नहीं हो पाया कि उसे किससे जान का खतरा था। देर रात तक पुलिस उस शिकायत को भी  हासिल करने में जुटी हुई थी।

पुलिस की नाकामी, दूसरी बार हुआ ऐसा
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले सोनू शाह की 27 सितंबर 2019 को बुड़ैल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस दौरान भी सामने आया था कि सोनू शाह ने पब्लिक विंडो में पहले से शिकायत दी हुई थी कि उसे लॉरेंस बिश्नोई से जान का खतरा है। उसे फोन पर धमकियां मिली हैं, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। अब दोबारा ऐसा ही मामला हुआ है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement