पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुखना पर माॅर्निंग वाॅक के बाद ब्रेक फास्ट भी कर पाएंगे, अब रेस्टोरेंट सुबह से खुलेगा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिटको ऑफिसर्स ने मीटिंग के बाद लिया फैसला
  • हेल्थी डाइट को लेकर भी काम किया जा रहा है
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. सुखना लेक में माॅर्निंग वाॅक करने वाले अब यहीं पर बने सिटको के रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट भी कर सकेंगे। चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल एंड टूरिज्म डेवलपमेंट काॅरपोरेशन(सिटको) के ऑफिसर्स की मीटिंग के बाद इस फैसले को रविवार से ही लागू कर दिया गया। इसमें सुबह 7.30 बजे लेक पर बना सिटको का रेस्टोरेंट खुलेगा और यहां पर ब्रेकफास्ट को लेकर मैन्यू तय किया गया है।
 
अभी तक यहां सिटको का रेस्टोरेंट सुबह 11 बजे से खुलता था। कई लोगों की तरफ से भी इस बारे में सिटको ऑफिसर्स को कहा गया था कि सुबह रेस्टोरेंट को खोलना चाहिए ताकि जो लोग माॅर्निंग वाॅक के लिए आते हैं वो चाहें तो यहीं पर ब्रेक फास्ट कर सकें।
 
सिटको ऑफिसर्स के मुताबिक लेक में अब सुबह ब्रेक फास्ट के मैन्यू में साउथ इंडियन थाली 150 रुपए में प्रोवाइड करवाई जा रही है जिसमें डोसा, इडली और सांभर होगा। इसके अलावा स्टफ्ड परांठा 45 रुपए में और इसी तरह से छोले भटूरे व बाकी चीजें रहेंगी।
 
इस बारे में लेक इंचार्ज राजपाल ने कहा कि लोग जो लेक में सुबह वाॅक के लिए आते हैं उनके लिए बाकी हेल्थी डाइट को लेकर भी काम किया जा रहा है और जल्द ही इसको लेकर मैन्यू तैयार किया जाएगा।
 
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement