पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लोकसभा चुनावों की रंजिश को लेकर दो गुटों में हुई फायरिंग,पुलिस आरोपियों को खोज रही

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों गुट कांग्रेस पार्टी के समर्थक बताए जा रहे है
  • पुलिस ने मौके पर जाकर गोली का खोल बरामद किया
Advertisement
Advertisement

मोहाली. सोहाना थाना पुलिस ने गांव सेखनमाजरा के रहने वाले सतपाल सिंह की शिकायत पर गांव के रहने वाले कुलदीप सिंह और उसके  5 साथियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और हवाई फायर करने का केस दर्ज किया है। इस केस में अभी तक पुलिस किसी को भी अरेस्ट नहीं कर पाई है। यह झगड़ा गत शुक्रवार रात गांव में ही हुआ है और इसके पीछे कारण है हाल ही में हुए लोकसभा चुनावाें में चल रही पुरानी रंजिश। सारे आरोपी अंडरग्राऊंड हैं और पुलिस उनकी तलाश में रेड मार रही है।

 

बताया गया है कि गांव में दो कांग्रेसी ग्रुप कुलदीप व सतपाल सिंह के हैं। इनकी आपस में बिल्कुल बनती नहीं। सतपाल पूर्व पंच भी रह चुका है। हाल ही में लोकसभा चुनावों में भी इनके बीच झड़प हुई थी। उसकी रंजिश चल ही थी और उसी के कारण गतदिनों आरोपी कुलदीप ने अपने साथियों को लेकर सतपाल सिंह का रास्ता रोक लिया। इस पर दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई।

 

कुलदीप अपने साथ जिन पांच साथियों को लेकर गया था उनमें से किसी ने सतपाल को डराने के लिए .315 की पिस्टल निकाली और पहले उसकी ओर तानी और फिर हवाई फायर कर दिया। यही नहीं आरोपियों ने सतपाल को जान से मारने की धमकियां भी दी।

 

फायर की आवाज सनुकर गांव के अन्य लोग भी जमा हो गए। उन्होंने दोनों गुटों में बीच बचाव किया। सतपाल ने इसकी शिकायत पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर आकर .315 का खोल बरामद किया था। अब पुलिस ने आरोपी कुलदीप और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को शिकायत मिलने के बाद से ही सारे आरोपी फरार हैं और पुलिस तलाश में छापेमारी कर रही है।

 

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement