बरगाड़ी कांड / कैप्टन ने कहा- सीबीआई क्लोजर रिपोर्ट पर लोगों को मूर्ख न बनाएं सुखबीर बादल



Capt Amarinder Singh attacked on Sukhbir Badal
X
Capt Amarinder Singh attacked on Sukhbir Badal

  • गृहमंत्री रहते सुखबीर ने खुद मामले को सीबीआई को सौंपा था

Jul 18, 2019, 01:54 AM IST

चंडीगढ़. बरगाड़ी मामले में सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट को चैलेंज करने के शिअद के फैसले पर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, सुखबीर इस मुद्दे पर चिंतित होने का बहाना बनाकर लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी सरकार बरगाड़ी घटना के साथ जुड़े मामले की तह तक जाने के लिए पूरी पैरवी करेगी।

 

कैप्टन ने कहा कि सुखबीर बादल जो उस समय राज्य के उप-मुख्यमंत्री और गृह मंत्री थे, ने इस मामले की जांच स्वयं करवाने की बजाय बरगाड़ी कांड से संबंधित पहले तीन मामलों को सीबीआई के पास भेज दिया। अब जब सीबीआई ने जांच मुकम्मल करके केस बंद करने की रिपोर्ट दायर कर दी तो सुखबीर बौखला गए। इससे इस समूचे मामले में साजि़श का संकेत मिलता है।

 

कैप्टन ने कहा कि अकाली दल सीबीआई की रिपोर्ट को चुनौती देने के फ़ैसले को अदालत में कैसे स्पष्ट करेगा। उन्होंने सुखबीर पर बरसते हुए कहा कि वह इस संवेदनशील मुद्दे पर एक बार फिर राजनीति कर रहे हैं।

 

हरसिमरत के जरिए सुखबीर क्लोजर रिपोर्ट वापस करवाए 

मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि सुखबीर बादल कोर कमेटी की बजाय केंद्रीय मंत्री हरसिमरत बादल के जरिए क्लोजर रिपोर्ट वापस करवाने का प्रयास करें। यदि फिर भी अकाली दल की केंद्र सरकार में सुनवाई नहीं होती तो हरसिमरत कौर बादल से इस्तीफा दिला कर केंद्रीय सत्ता में से बाहर हो जाएं। बादल परिवार का इतिहास रहा है कि उसने पंजाब के मुद्दों को तिलांजलि देकर हमेशा ही भाजपा का पक्ष लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना