कैबिनेट मीटिग / सिंगर मांगट ने रंधावा ब्रदर्स को कहा-घर में घुसकर मारूंगा, तीनों पर केस दर्ज



Case filed against Eli Mangat and Randhawa Brothers
Case filed against Eli Mangat and Randhawa Brothers
X
Case filed against Eli Mangat and Randhawa Brothers
Case filed against Eli Mangat and Randhawa Brothers

  • पंजाबी गायक एली मांगट तथा रंधावा ब्रदर्स के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग के बाद गैंगवार की धमकी

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 07:02 AM IST

मोहाली. दो पंजाबी गायकों एली मांगट तथा रंधावा ब्रदर्स के बीच सोशल मीडिया पर कई दिनों से जुबानी जंग चल रही थी। एक-दूसरे को सबक सिखाने 11 सितंबर को मोहाली के सेक्टर-88 के पूर्व अपार्टमेंट में गैंगवार का समय रखा गया था। इसलिए मंगलवार को पूरा दिन पुलिस की टीमों ने पूर्व अपार्टमेंट में सर्च अभियान चलाया। पूरे एरिया को सील कर दिया गया। डीएसपी सिटी 2 रमनदीप सिंह तथा एसएचओ सोहाना थाना राजेश हस्तीर की अगुवाई में संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया। सूत्रों की माने तो रंधावा ब्रदर्स में से बड़े भाई रम्मी रंधावा को पुलिस ने उसके अपार्टमेंट में मौजूद फ्लैट से हिरासत में लिया है। सोहाना थाने में मांगट और रंधावा ब्रदर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, 297 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने पूरे एरिया में चौकसी बड़ा दी है। रात को आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।
 

मांगट को कहा था- अश्लील गीत गाना बंद करे, बिगड़ रहे हैं लड़के 
पिछले एक हफ्ते से रंधावा ब्रदर्स और एली मांगट के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग चल रही है। कुछ दिन पहले रंधावा ब्रदर्स ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर एली मांगट को नसीहत दी थी। कहा था कि 'वह अश्लील गीत गाना बंद करे, क्योंकि ऐसे गीतों से आज की युवा पीढ़ी पर बुरा असर पड़ रहा है। लड़के नशे, हथियार तथा अन्य गलत कामों के लिए उत्साहित हो रहे हैं'। इसके बाद एली मांगट ने लाइव होकर रंधावा ब्रदर्स को जवाब देते हुए गाली गलोच करते हुए कहा कि 'अगर उन्हें कमेंट करने का इतना ही ज्यादा शौक है तो गैंगवार का टाइम बांध लो, पता चल जाएगा, किसमें कितना दम है'।


नहीं मारा तो गीत गाना छोड़ दूंगा 

कनाडा में बसे एली मांगट ने लाइव होकर एक वीडियो बनाई थी, जिसमें उसने कहा था कि वह 11 सितंबर को इंडिया आएगा और रम्मी रंधावा के मोहाली स्थित घर में घुसकर उसे मारेगा। मांगट ने कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो वह इसके बाद गाने गाना छोड़ देगा।

 

पुलिस ने पूरा एरिया सील किया, की चेकिंग...
पंजाबी गायक एली मांगट और रंधावा ब्रदर्स के बीच चल रही जुबानी जंग की वीडियोज पर मोहाली पुलिस की नजर थी। एली मांगट ने रंधावा ब्रदर्स को धमकाते हुए कहा है कि वह 11 सितंबर को सेक्टर-88 के पूर्व अपार्टमेंट स्थित उनके फ्लैट्स में आकर उन्हें सबक सिखाएगा। इसके बाद एसएसपी मोहाली कुलदीप सिंह चहल ने पुलिस अधिकारियों को एक दिन पहले 10 सितंबर को सर्च अभियान चलाने और रंधावा ब्रदर्स को हिरासत में लेने के लिए कहा गया।
दोनों पंजाबी सिंगरों की सोशल मीडिया पर गैंगवार करने वाली वीडियो वायरल हुई थी।-रम्मी रंधावा, प्रिंस

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना