पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Chandigarh BJP Leaders Mourns Demise Of Senior BJP Leader And Ex Centre Minister Arun Jaitley.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक शानदार वक्ता, एक सच्चे राजनेता थे अरुण जेटली: सांसद किरन खेर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व सांसद सतपाल जैन ने कहा कि पत्नी की मौत पर वह अपनी पत्नी के साथ मेरे घर अफसोस जताने पहुंचे थे
  • चंडीगढ़ के मौजूदा भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन और पूर्व भाजपा अध्यक्ष यशपाल महाजन ने भी किया अरुण जेटली को याद

चंडीगढ़. भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन से देशभर में तो शोक की लहर है ही, चंडीगढ़ के भाजपा नेताओं ने भी उनके स्वर्ग सिधार जाने पर गहरा दुख व्यक्त किया है।
 
चंडीगढ़ से एमपी किरण खेर ने अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया और  कहा कि राष्ट्र ने लिए उनका जाना बड़ी क्षति है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह एक शानदार वक्ता, एक सच्चे राजनेता, राजनीति में एक सज्जन व्यक्ति थे। मैं उनके बिना संसद की कल्पना नहीं कर सकतीं।
 
पूर्व सांसद सतपाल जैन ने कहा कि कानून के बारे में जानकारी लेने के लिए वह अकसर अरुण जेटली से बातचीत करते थे। वह मेरे बेहद करीबी होने के साथ-साथ बेहद संवेदनशील भी थे। इसलिए जब मेरी पत्नी की मौत हुई तो वह अपनी पत्नी के साथ मेरे घर अफसोस जताने पहुंचे थे।
 
वहीं चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन ने बताया कि इस मई के आखिर में उनकी अरुण जेटली से बात हुई थी और तब उन्होंने उनकी तबीयत जानी थी। उन्होंने बताया कि कहा कि साल 2014 के लोकसभा चुनावों में वह पार्टी उम्मीदवारों की दौड़ में थे। उन्हें टिकट नहीं मिली। चेहरे के भाव देखकर जेटली जी उन्हें अपने घर ले गए और एक बड़े भाई की तरह समझाया कि राजनीति में यह सब होता रहता है।
इसलिए गुस्सा न करते हुए आगे बढ़ने में ही समझदारी है।
 
वहीं चंडीगढ़ भाजपा के पूर्व अध्यक्ष यशपाल महाजन ने बताया कि उन्होंने अरुण जेटली से राजनीति सीख थी। गत 7 जून को उन्होंने जेटली की सेहत का हाल जाना था। उन्होंने आगे बताया कि जेटली जब भी निजी यात्रा पर चंडीगढ़ आते थे तो उन्हीं के होटल में रुकते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser