क्राइम / किसी और के लाइसेंस पर कैमिस्ट शॉप चला रहे युवक से मिली नशे की दवाऐं

Dainik Bhaskar

Apr 14, 2019, 06:17 PM IST



Chemist Shop Was Selling Drug
X
Chemist Shop Was Selling Drug
  • comment

  • शॉप मालिक नशे की दवाऐं कार में रखता था, ताकि शॉप से न मिल सके
  • पुलिस जांच में लगी कहां से लाता था नशे की दवाऐं

चंडीगढ़(अभिषेक धीमान). सेक्टर 34 थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को भारी मात्रा में नशे की गोलियों और सिरप के साथ पकड़ा है। मामले में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सेक्टर 33 के रहने वाले 46 साल के हरजोत सिंह के रूप में हुई है।

 

किसी और के लाइसेंस पर चलाता था शॉप

पुलिस अब हरजोत से पूछताछ कर रही है कि वह इस नशे को कहां से लेकर आता था और आगे इसे कहां कहां पर सप्लाई करता है। बताया गया की पकड़े गए आरोपी की सेक्टर 33 की बूथ मार्केट में सतनाम मेडिकोज की दुकान है। वह 1994 से केमिस्ट शॉप चला रहा है। पुलिस के मुताबिक सेक्टर 34 थाना एसएचओ बलदेव की सुपरविजन में आरोपी को पकड़ा है।

 

कार में नशे सहित पकड़ा

घटना शनिवार 11 बजे की है जब पुलिस के पास गुप्त सूचना आई कि एक आरोपी सेक्टर 33 की मार्केट में मौजूद है और उसके पास भारी मात्रा में नशा पड़ा हुआ है। इस पर पुलिस ने रेड की।  रेड के दौरान पुलिस ने आरोपी को मार्केट से ही उसकी एल्टिस कोरोला कार में बैठे हुए पकड़ लिया। जांच की गई तो सामने आया कि आरोपी के पास नशा है। जिसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

 

नशे की गोलियां व सिरप हुआ बरामद....
आरोपी के पास से 600 बोतल 100 एमएल सिरप की थी। इसके अलावा आरोपी के पास से 400 नशे की गोलियां बरामद हुई है। आरोपी के पास 1,17,310 नकदी भी बरामद हुई है। जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

 

किसी अन्य के लाइसेंस पर चला रहा था केमिस्ट शॉप...
आरोपी से अभी तक पूछताछ में सामने आया है कि उसके पास कोई भी फार्मासिस्ट लाइसेंस नहीं है। उसने प्राथमिक स्तर पर पुलिस को बताया है कि उसने सेक्टर 15 के किसी व्यक्ति से लाइसेंस लिया हुआ है जिस पर वह यह शॉप चलाता है। हालांकि इस बारे में अधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं की गई है। वहीं पुलिस ने जब रिकवरी की तब ड्रग इंस्पेक्टर सारिका मलिक को भी मौके पर बुलाया गया। जो कि जांच कर रहे है कि कैसे किसी अन्य के लाइसेंस पर आरोपी केमिस्ट शॉप चला रहा था।

 

कहां से लाता था नशा जांच जारी...
प्राथमिक स्तर पर पुलिस के सामने आया है कि आरोपी यह नशा केमिस्ट शॉप से ही बेचता था। हालांकि नशे को अपनी गाड़ी में ही रखता था कि यदि कोई रेड हो तो उसकी शॉप से बरामदगी न हो। वहीं पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह इस नशे को कहां से खरीदकर लाता था। पुलिस उस सप्लायर तक पहुंचने में जुटी हुई है ताकि पता लग सके कि शहर में और कौन से केमिस्ट शॉप मालिक है जो कि नशा बेच रहे है।

 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन