अवैध शराब / सीआईए स्टाफ डेरा बस्सी ने पकड़ी अवैध शराब की 217 पेटियां, 20 ग्राम हेरोइन बरामद, आठ लोग गिरफ्तार



CIA staff seized 217 cartons of illegal liquor, recovered 20 gm heroin, 8 arrested.
X
CIA staff seized 217 cartons of illegal liquor, recovered 20 gm heroin, 8 arrested.

  • चुनावी कोड दौरान पुलिस की सबसे बड़ी कार्रवाई
  • सभी आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज, रविवार को किया जाएगा कोर्ट में पेश

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2019, 08:44 PM IST

मोहाली. चुनावों की आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से गैरकानूनी गतिविधियों के खिलाफ पर लगाम कसते हुए जिला मोहाली पुलिस के तहत डेराबस्सी सीआईए स्टाफ एवं खरड़ पुलिस ने नाजायज शराब की 217 पेटियां और 20 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने एक कैंटर, एक वरना कार और एक थ्री व्हीलर जब्त करते हुए 8 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों से गहन पूछताछ जारी है।

 

एसएसपी ने पुलिस को बोला- स्मगलिंग बिलकुल न होने दें और मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभाएं

  1. जिला पुलिस प्रभारी हरचरण सिंह भुल्लर ने बताया कि सीआईए स्टाफ मुबारिकपुर के इंचार्ज प्रकाश मसीह ने गुप्त सूचना के आधार पर जीरकपुर पटियाला हाइवे पर एयरपोर्ट रोड चौक पर नाकाबंदी के दौरान चेकिंग करते हुए कैंटर की तलाशी ली तो उसमें अलग अलग ब्रांड और देसी शराब की 200 पेटी अवैध शराब पकड़ी गई। कैंटर चालक बलदेव राज वासी मुबारिकपुर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पंजाब एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी बलदेव राज ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि यह शराब पंचकूला, हरियाणा से लोड की गई थी और लुधियाना सप्लाई करने के लिए ले जा रहा था।

  2. थाना सदर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ऑटो में अवैध शराब की 10 पेटियां जब्त की हैं। पुलिस ने ऑटो मालिक जसविंदर सिंह समेत राजपाल सिंह और शेर सिंह को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ भी एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने विक्की सिंह, मनोज शर्मा और टीनू नाम के आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 20 ग्राम हैरोइन भी बरामद की है। इन आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

  3. थाना डेराबस्सी पुलिस ने भी चेकिंग के दौरान वरना कार की चेकिंग कर उसमें से शराब की सात पेटियां बरामद की हैं। कार मालिक शैलेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ डेराबस्सी पुलिस थाने में एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। एसएसपी भुल्लर के मुताबिक सभी पुलिस थानेदार को स्पष्ट निर्देश हैं कि उनकी हद में किसी भी प्रकार के नशीले पदार्थों की स्मगलिंग बिलकुल न होने दी जाए और पुलिस पूरी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभाए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना