पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्लीनिक के बाहर से संचालक को किडनैप कर 5 घंटे कार में घुमाया, फिर कमरे में बांधकर लगाया करंट

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी का पत्नी के साथ चल रहा कोर्ट केस, पीड़ित उसकी पत्नी की मदद करता था और इसी रंजिश में किया उसे किडनैप
  • पीड़ित सेक्टर-32 स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में उपचाराधीन, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
Advertisement

मोहाली/खरड़. एक क्लीनिक संचालक को उसी के क्लीनिक के बाहर से किडनैप कर पहले कार में 5 घंटे घुमाने और फिर उसे कमरे में बांधकर करंट लगाने का मामला सामने आया है। पीड़ित सेक्टर-32 स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में उपचाराधीन है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। खरड़ अदालत में पेश किए जाने के बाद दोनों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।
 
मिली जानकारी के मुताबिक गांव बड़ माजरा निवासी इस क्लीनिक संचालक हरदीप सिंह को गांव बरियाली निवासी बाप-बेटे ने दिन दिहाड़े किडनैप कर पहले अपनी कार में करीब 5 घंटे घुमाया। फिर गांव दुराली स्थित एक खाली मकान में लेजाकर उसे टार्चर कर जान से मारने की कोशिश की। बलौंगी पुलिस ने पीड़ित के ब्यान पर जसबीर सिंह व उसके बेटे जसकिरत सिंह(19) के खिलाफ धारा 323, 364, 307, 342 के तहत केस दर्ज किया।
 
बता दें कि जसबीर सिंह का अपनी पत्नी के साथ अदालत में डॉमेस्टिक वॉयलेंस का केस चल रहा है। इस कारण दोनों में गहरा विवाद है। हरदीप सिंह के मुताबिक आरोपी की पत्नी अकसर उसकी क्लिनिक में आती रहती है जिसकी वह कोर्ट केस में मदद भी कर रहा है। इसी रंजिश के चलते आरोपी ने अपने बेटे के साथ उसे अपनी वरना कार में आया।
 
फिर जबरन उसके साथ मारपीट करते हुए उसे उठा कर अपनी कार में डालकर किडनैप कर ले गए। दोनों आरोपी उसके साथ कार में भी मारपीट करते रहे व करीब 5 घंटे इधर उधर घुमाने के बाद गांव दुराली स्थित हरपाल सिंह नामक व्यक्ति के खाली पड़े मकान में लग गए जहां पर उसे बंधक बनाकर एक कमरे में रखा व उसे जान से मारने की नियत से उससे मारपीट करते रहे व उसे इलेक्ट्रिक शॉक भी लगाए।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement