लोकसभा चुनाव  / सीएम कैप्टन और सिद्धू यूपी में कांग्रेस के पक्ष में करेंगे प्रचार



CM Captain and Sidhu campaign in favor of Congress in UP
X
CM Captain and Sidhu campaign in favor of Congress in UP

  • पार्टी के 40 स्टार प्रचारक यूपी में होने वाले प्रथम एवं दूसरे चरण के मतदान में प्रचार करेंगे
  • लिस्ट में कैप्टन को 12वें और सिद्धू को 21वें स्थान पर रखा गया

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 05:34 AM IST

चंढ़ीगढ़. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। पार्टी के 40 स्टार प्रचारक यूपी में होने वाले प्रथम एवं दूसरे चरण के मतदान में प्रचार करेंगे। लिस्ट में कैप्टन को 12वें और सिद्धू को 21वें स्थान पर रखा गया है। कांग्रेस ने जिन राज्यों में चुनाव जीता था। उनके सीएम को भी चुनाव प्रचार में भेजा जा रहा है। ताकि लोगों को बताया जा सके कि दूसरे राज्यों में उनकी सरकार क्या क्या बेहतर काम कर रही है।

 

कुछ महीने पहले राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी पंजाब से नवजोत सिंह सिद्धू और राजा वडिंग ने कई इलाकों में जाकर चुनाव प्रचार किया था। राजस्थान में ज्यादा जनसभाओं को संबोधित करने के चलते सिद्धू का गला भी खराब हो गया था और तब डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन तक नहीं बोलने एवं वोकल रेस्ट की सलाह दी थी।

 

सिद्धू पूर्व क्रिकेटर होने के साथ अपने तंज और शायरी को लेकर भी लोगों में काफी मशहूर हैं। लेकिन हाल में में पुलवामा  हमले पर दिए अपने एक विवादित बयान को लेकर विपक्षी दलों के तंज सहने पड़े थे। अभी इन नेताओं का कार्यक्रम तय किया जाएगा कि कौन किस लोकसभा क्षेत्र में जाकर चुनाव प्रचार करेगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना