पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • CM Captain On Harsimrat Kaur\'s Statement

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीएम कैप्टन ने कहा- हरसिमरत संकुचित राजनीतिक हितों के लिए इस महान दिवस का सियासीकरण न करे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)
  • सीएम ने एसजीपीसी प्रधान भाई गोबिंद सिंह लोंगोवाल को 550वें प्रकाश पर्व का समागम सरकार के साथ मनाने के लिए फिर पत्र लिखा है
  • हरसिमरत कौर ने कहा था- सरकार ने धार्मिक कार्यक्रम को सरकारी कार्यक्रम बना दिया है

चंडीगढ़. श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के ऐतिहासिक दिवस पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अकाली नेता हरसिमरत बादल को झूठी बयानबाजी करने पर मना किया है। सीएम की तरफ से एसजीपीसी प्रधान भाई गोबिंद सिंह लोंगोवाल को 550वें प्रकाश पर्व का समागम राज्य सरकार के साथ मिलकर मनाने के लिए फिर पत्र लिखा है।
 
गौरतलब है हरसिमरत कौर ने कहा था कि सरकार एसजीपीसी के साथ तालमेल नहीं बैठा पा रही है। सरकार ने धार्मिक कार्यक्रम को सरकारी कार्यक्रम बना दिया है। सीएम ने कहा, हरसिमरत संकुचित राजनीतिक हितों के लिए इस महान दिवस का सियासीकरण न करें।  मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय मंत्री इस महान और पवित्र समागमों को अपने मनघड़ंत बयानों को गढ़ने की कोशिश कर रही है। 
 

अकालियों ने एसजीपीसी को राजसी साधन बनाया
मुख्यमंत्री ने कहा अकालियों ने अल्प लाभ के लिए एसजीपीसी को राजसी साधन बना दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा, सरकार सभी विरोधाभासों से ऊपर उठ एसजीपीसी समेत सभी से अपील करती है कि यह ऐतिहासिक दिन श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं की भावनाओं के साथ मनाएं ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें