550वां प्रकाश पर्व / सीएम कैप्टन ने कहा- हरसिमरत संकुचित राजनीतिक हितों के लिए इस महान दिवस का सियासीकरण न करे



सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो) सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)
X
सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)

  • सीएम ने एसजीपीसी प्रधान भाई गोबिंद सिंह लोंगोवाल को 550वें प्रकाश पर्व का समागम सरकार के साथ मनाने के लिए फिर पत्र लिखा है
  • हरसिमरत कौर ने कहा था- सरकार ने धार्मिक कार्यक्रम को सरकारी कार्यक्रम बना दिया है

 

Dainik Bhaskar

Sep 17, 2019, 02:36 AM IST

चंडीगढ़. श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के ऐतिहासिक दिवस पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अकाली नेता हरसिमरत बादल को झूठी बयानबाजी करने पर मना किया है। सीएम की तरफ से एसजीपीसी प्रधान भाई गोबिंद सिंह लोंगोवाल को 550वें प्रकाश पर्व का समागम राज्य सरकार के साथ मिलकर मनाने के लिए फिर पत्र लिखा है।

 

गौरतलब है हरसिमरत कौर ने कहा था कि सरकार एसजीपीसी के साथ तालमेल नहीं बैठा पा रही है। सरकार ने धार्मिक कार्यक्रम को सरकारी कार्यक्रम बना दिया है। सीएम ने कहा, हरसिमरत संकुचित राजनीतिक हितों के लिए इस महान दिवस का सियासीकरण न करें।  मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय मंत्री इस महान और पवित्र समागमों को अपने मनघड़ंत बयानों को गढ़ने की कोशिश कर रही है। 

 

अकालियों ने एसजीपीसी को राजसी साधन बनाया

मुख्यमंत्री ने कहा अकालियों ने अल्प लाभ के लिए एसजीपीसी को राजसी साधन बना दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा, सरकार सभी विरोधाभासों से ऊपर उठ एसजीपीसी समेत सभी से अपील करती है कि यह ऐतिहासिक दिन श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं की भावनाओं के साथ मनाएं ।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना