चंडीगढ़ / केंद्र कॉरिडोर का नक्शा बताएगा तभी भूमि एक्वायर करेंगे : कैप्टन



सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह
X
सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंहसीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

  • सीएम का हरसिमरत कौर बादल पर पलटवार
  • हरसिमरत ने कहा था कि पंजाब जमीन एक्वायर करेगा तभी केंद्र फंड देगा

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 05:06 AM IST

चंडीगढ़. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल निराशा में लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिशें कर रही हैं। उन्होंने अपने बयान से अनजाने ही इस बात को सहमति दे दी है कि केंद्र करतारपुर कॉरिडोर के विकास के लिए फंड जारी करने में नाकाम रहा है।

 

हरसिमरत ने कहा था कि पंजाब जमीन एक्वायर करेगा तभी केंद्र फंड देगा। कैप्टन ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर उनकी सरकार का मुख्य प्रोजेक्ट है और उनकी सरकार इसके लिए केवल तभी जमीन हासिल कर सकती है अगर केंद्र सरकार इसकी शिनाख्त करे, जोकि ऐसा करने में असफल रही है। कैप्टन ने  हरसिमरत द्वारा उनकी वफादारी पर उठाए सवाल की सख्त आलोचना करते हुए कहा कि वह अपने राज्य और अपनी पार्टी के वफादार हैं जबकि हरसिमरत कौर और बादलों के लिए न तो पंजाब, यहां के लोग और न ही सिख पंथ कोई महत्व रखता है। बादल परिवार सिर्फ अपने संकुचित हितों के साथ ही वफादारी निभाता आया है।

 

उन्होंने कहा,  हरसिमरत भी बादल परिवार के दूसरे मेंबरों की तरह धोखे की कला की उस्ताद हैं और लोगों द्वारा उनकी पार्टी को औंधे मुंह गिरा दिए जाने के बाद भी उन्होंने झूठी और मनगढ़ंत बातें लगातार जारी रखी हुई हैं।

COMMENT