पंजाब / गैंगस्टर अंकित भादू के एनकाउंटर के दौरान एआईजी ने कमांडो को मारा था थप्पड़, वीडियो वायरल



X

  • जब भादू का शव जिप्सी में ले जा रहे थे, तब की घटना

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 11:28 AM IST

चंडीगढ़/जीरकपुर. गैंगस्टर अंकित भादू के एनकाउंटर के दौरान पंजाब पुलिस के एआईजी ने एक कमांडो को जल्द कार्रवाई करने को लेकर एक उसकी गर्दन को जोरदार तरीके से खींचा था।

 

कमांडो को जिप्सी की ओर धकेलते हुए एआईजी बोल रहे थे जा जिप्सी के साथ लटक जा। गैंगस्टर की ओर से चलाई जा रही गोलियां के बीच जान की परवाह किए बगैर कार्रवाई कर रहे कमांडो एकाएक अफसर के इस रवैये पर कुछ बोला तो नहीं लेकिन जल्दीबाजी में आगे की ओर निकल गया। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

 

कुछ दिन पहले पीरमुछल्ला की महालक्ष्मी होम्स सोसाइटी के टॉप फ्लैट में एनकाउंटर के बाद जब अंकित के शव को पुलिस जिप्सी में रख लेकर जा रही थी तो उस समय ओकू के एआईजी दविंदर सिंह चौहान पास खड़े कमांडो को अपनी ओर खिंचते हैं और उसकी गर्दन पर थप्पड़ मारकर उसे जिप्सी की ओर धकेलते हैं।

 

कमांडो को थप्पड़ मारते हुए एआईजी बोले कि जिप्सी के साथ लटक जा। एआईजी के साथ ही मोहाली के एसएसपी कुलदीप सिंह चहल भी खड़े थे। वह भी कमांडो को पीछे लटकने की बात कहते हैं।

 

हालांकि, कुछ लोग इसको थापी(उत्साह बढ़ाते हुए ) बोल रहे हैं लेकिन ध्यान से देखा जाए तो एआईजी गुस्से में थे। आशंका यह भी जताई जा रही है कि पुलिस अंकित भादू के शव को घटनास्थल से हटाकर जल्द मॉर्चरी तक पहुंचाना चाहती थी, कमांडो जिप्सी में बैठने के लिए राजी नहीं था। एआईजी ने उस कमांडो को खींचकर बैठाया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना