पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दमन पुलिस ने गन प्वाइंट पर मर्डर करने के आरोपियों को मोहाली से दबोचा

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दमन से आई पुलिस ने मर्डर करने के आरोपियों को गन प्वाइंट पर पकड़ा। डेमो फोटो
  • तनातनी के बाद चली गोली आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने चलाई गोली, एक आरोपी घायल
  • मोबाइल फोन टावर लोकेशन ट्रेस करते हुए दमन पुलिस पहुंची शहर में
Advertisement
Advertisement

मोहाली. डबल मर्डर केस में नामजद दो आरोपियों का पीछा करते हुए दमन शहर की पुलिस सोमवार को मोहाली पहुंची। दमन पुलिस के पास सूचना थी कि डबल मर्डर केस के दो आरोपी सुनील और सुरेश चंडीगढ़ के सेक्टर-48सी में अपने किसी दोस्त के पास छिपे हुए हैं। इस दौरान आरोपियों के साथ दमन पुलिस का आमना-सामना फेज-11 से एयरपोर्ट की ओर जाने वाले मार्ग पर हुआ। दमन पुलिस के साथ फेज-11 की पुलिस भी आरोपी को पकड़ने के लिए गई।

पुलिस का हुआ आरोपियों से आमना-सामना
पुलिस पार्टी की तरफ से आरोपियों की ऑडी गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी लगाकर उन्हें घेर लिया गया और गन पॉइंट पर आरोपियों को कार से बाहर आने की चेतावनी दी गई। पहले कुछ समय तक तो दोनों में से कोई भी आरोपी गाड़ी से बाहर नहीं आया, लेकिन बाद में एक आरोपी अपने हाथ उठाकर गाड़ी से बाहर निकला। लेकिन उसने देखते ही देखते दमन पुलिस जवान के हाथ से पिस्टल छीनने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों में हुई छीना झपटी में गोली चल गई। जब आरोपियों ने भागने का प्रयास किया तो पुलिस जवानों की तरफ से दोबारा से फायरिंग की गई, जिसमें से एक गोली एक आरोपी की टांग में लगी। पुलिस की ओर से दोनों आरोपियों को काबू कर लिया गया। घायल अपराधी को पुलिस की तरफ से चंडीगढ़ के सेक्टर-32 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है।
 

लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस यहां तक पहुंची
दमन शहर की पुलिस जो डबल मर्डर केस में आरोपियों की तलाश में थी और आरोपियों के फोन की टावर लोकेशन को ट्रेस कर रही थी। इसी दौरान पुलिस के पास दोनों आरोपियों की लोकेशन मोहाली की आई, जिस पर दमन पुलिस की टीम ने मोहाली में छापेमारी। दमन पुलिस पूरे रास्ते आरोपियों के फोन की टावर लोकेशन पर नजर बनाए हुए थी जिस पर मोहाली पहुंचने के बाद दमन पुलिस को आरोपियों की लोकेशन ट्रेस 11 और सेक्टर 48 सी के आसपास की नजर आई जिस पर पुलिस ने इसी एरिया में आरोपियों की तलाश शुरू। इसी तलाश के दौरान पुलिस को दोनों आरोपी एक ऑडी गाड़ी में दिखाई दिए जिस पर पुलिस टीम ने उन्हें तुरंत घेर लिया।

दोनों आरोपियों के सिर पर था नकद इनाम
सूत्रों की माने तो आरोपी सुरेश और सुनील दोनों ही बहुत कुख्यात आरोपी थे और मर्डर डबल मर्डर तथा कातिलाना हमला करने के मामलों में नामजद थे। दोनों आरोपियों के सर पर पुलिस की ओर से नकद इनाम भी रखा गया था।

एसएसपी मोहाली ने कहा आरोपी पकड़े
एसएसपी मोहाली कुलदीप सिंह चहल ने बताया गया कि दमन से पुलिस मर्डर केस के दो आरोपियों को पकड़ने के लिए मोहाली आई थी । इस पर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया और इस दौरान गोली चलने से एक आरोपी के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि मोहाली पुलिस की तरफ से भी इन दोनों आरोपी सुरेश और सुनील के खिलाफ पुलिस पार्टी पर कातिलाना हमला करने का अलग से केस दर्ज किया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement