चंडीगढ़ / कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के बावजूद लोग सड़कों पर आ-जा रहे,सीमाओं पर पुलिस तैनात

सेक्टर- 56 चंडीगढ़ से पंजाब में इंट्री करने वाले वाहन चालकों से पूछताछ करती पंजाब पुलिस। सेक्टर- 56 चंडीगढ़ से पंजाब में इंट्री करने वाले वाहन चालकों से पूछताछ करती पंजाब पुलिस।
पंजाब पुलिस इंट्री प्वाइंट पर तैनात किए गए पंजाब पुलिस इंट्री प्वाइंट पर तैनात किए गए
पंजाब से चंडीगढ़ में आने वाली गाड़ियों को रोककर पूछताछ करती चंडीगढ़ पुलिस पंजाब से चंडीगढ़ में आने वाली गाड़ियों को रोककर पूछताछ करती चंडीगढ़ पुलिस
X
सेक्टर- 56 चंडीगढ़ से पंजाब में इंट्री करने वाले वाहन चालकों से पूछताछ करती पंजाब पुलिस।सेक्टर- 56 चंडीगढ़ से पंजाब में इंट्री करने वाले वाहन चालकों से पूछताछ करती पंजाब पुलिस।
पंजाब पुलिस इंट्री प्वाइंट पर तैनात किए गएपंजाब पुलिस इंट्री प्वाइंट पर तैनात किए गए
पंजाब से चंडीगढ़ में आने वाली गाड़ियों को रोककर पूछताछ करती चंडीगढ़ पुलिसपंजाब से चंडीगढ़ में आने वाली गाड़ियों को रोककर पूछताछ करती चंडीगढ़ पुलिस

  • शहर के इंट्री प्वाइंट पर पुलिस लोगों को रोक कर पूछ रही सड़कों पर घूमने का कारण
  • पंजाब पुलिस की ओर से पंजाब में इंट्री पर लोगों को पूछा जा रहा

दैनिक भास्कर

Mar 23, 2020, 11:50 AM IST

चंडीगढ़. कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए प्रशासन की ओर से शहर को लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन को लेकर शहर की सीमाओं पर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। वाहनों पर आने जाने वाले लोगों को पुलिस रोक-रोक कर उन्हें घरों से बाहर आने का कारण पूछने के बाद ही आगे जाने दिया जा रहा है।

लॉकडाउन को लेकर जरूरी दुकानों के अलावा पेट्रोल पंप, मेडिकल शॉप को खाेला गया है। इसके अलावा सारी दुकानें बंद है। शहर के सेक्टर-56 के मुख्य इंट्री प्वाइंट पर चंडीगढ़ पुलिस के जवानों को लगाया गया है।

लॉकडाउन का असर नहीं दिख रहा

प्रशासन की ओर से शहर को लॉकडाउन करने की घोषणा तो कर दी गई है लेकिन आज शहर में काफी संख्या में निजी वाहन चालक सड़क पर आ रहे है। दो पहिया वाहन चालक भी सड़कों पर काफी संख्या में है। अभी तक प्रशासन के लॉकडाउन का कोई असर नहीं दिख रहा है।

पंजाब में इंट्री पर पुलिस तैनात

मोहाली फेज-6 में पंजाब में इंट्री प्वाइंट पर पंजाब पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। चंडीगढ़ से पंजाब की ओर इंट्री करने वाले वाहन चालकों को पुलिस रोक कर उनके सड़कों पर आने का कारण पूछ रही है। शहर की सड़कों पर काफी संख्या में लोगों का आना-जाना लगा हुआ है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना