रोडरेज / हॉर्न बजाने पर निकलने को रास्ता नहीं दिया तो डंडे से कर दी पिटाई

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 01:35 PM IST



Didn't give way to move ahead after blowing horn, youth beated another youth with stick.
X
Didn't give way to move ahead after blowing horn, youth beated another youth with stick.

  • आंख पर लगा डंडा, जख्मी पीजीआई में भर्ती
  • फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से दर्ज शिकायत
  • डॉक्टरी रिपोर्ट के बाद होगी अगली कार्रवाई

मनीमाजरा. गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने हॉर्न बजाने के बाद भी दूसरे कार सवार को रास्ता नहीं दिया तो डंडे से उसकी पिटाई कर दी। डंडा चालक की आंख पर लगा जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज की गई है।

 

जांच अधिकारी का कहना है कि वाहन क्रॉस करने को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। साहिल की डॉक्टरी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई और मामला दर्ज किया जाएगा।

 

साहिल जैन ने बताया कि वह अपनी कार में पंचकूला से चंडीगढ़ की ओर जा रहा था। जैसे ही कलाग्राम लाइट पॉइंट के पास पहुंचा तो पीछे से एक कार चालक आया जिसने कार के अंदर से कोई इशारा किया। जब उसने उसका कोई जवाब नहीं दिया तो रेलवे लाइट पॉइंट के पास पहुंचते ही वही वाहन चालक कार मोड़कर वहां पहुंच गया और अपनी कार उसकी कार के आगे लगा दी।

 

उसने कार के शीशे पर ज़ोर से हाथ मारा। जैसे ही साहिल ने कार का शीशा बात करने के लिए नीचे किया तो उस व्यक्ति ने डंडे से साहिल पर वार कर दिया और उसे मारना शुरू कर दिया। डंडा उसकी आंख पर लगा जिससे वह जख्मी हो गया।

 

साहिल के मुताबिक जब वह पंचकूला से चंडीगढ़ की ओर मुड़ा तो उसकी कार का इंडिकेटर ऑन था। कलाग्राम लाइट के पास भी उसका इंडिकेटर ऑन रहा। कार चालक हॉर्न बजा रहा था पर उसे पता नहीं चला। इंडिकेटर को लेकर उस वाहन चालक ने उससे मारपीट की।
 

COMMENT