चंडीगढ़ / अवैध संबंधों के शक के चलते पति ने पत्नी पर कटर से किया हमला, केस



Doubt on wife over extra-marital affair, husband attacked wife with cutter, case registered.
X
Doubt on wife over extra-marital affair, husband attacked wife with cutter, case registered.

  • पुलिस ने धारा 307 यानी कातिलाना हमला करने के तहत आरोपी पति पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2019, 12:20 PM IST

चंडीगढ़. पत्नी पर अवैध संबंध होने के शक के चलते पति ने पत्नी पर कटर से वार कर दिया। मामले में सेक्टर-31 थाना पुलिस ने धारा 307 यानी कातिलाना हमला करने के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

आरोपी की पहचान हल्लोमाजरा के रहने वाले लाल बहादुर के रूप में हुई है जबकि पत्नी नीलम अभी अस्पताल में भर्ती है। नीलम के मुंह, पेट और गले पर कटर से वार किए गए है। फिलहाल पुलिस नीलम के बयान दर्ज नहीं कर पाई है। डॉक्टर नीलम की सर्जरी कर रहे थे।

 

पुलिस ने नीलम के रिश्तेदार के बयानों पर मामला दर्ज किया है। यह घटना सोमवार सुबह 9 बजे की है। पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना आई कि एयरपोर्ट लाइट पॉइंट के पास एक महिला पर चाकू से वार किया गया है।

 

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि पीसीआर की गाड़ी घायल महिला को इलाज के लिए जीएमसीएच 32 लेकर गई है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया कि नीलम और लाल बहादुर की 10 साल पहले शादी हुई थी।

 

दोनों के बीच में विवाद रहता था। जिसके बाद से बीते दो महीनों से नीलम अलग रह रही थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से कटर बरामद कर लिया गया है। आरोपी ने कटर को कुछ समय पहले ही खरीदा था।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना