चंडीगढ़ / जीएमसीएच-32 में शराब पीकर महिला डॉक्टर्स सेे छेड़छाड़ करने वाला सीनियर डॉक्टर किया गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत के आधार पर सोमवार को डॉक्टर अनिकेत सैनी को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने शिकायत के आधार पर सोमवार को डॉक्टर अनिकेत सैनी को गिरफ्तार कर लिया
X
पुलिस ने शिकायत के आधार पर सोमवार को डॉक्टर अनिकेत सैनी को गिरफ्तार कर लियापुलिस ने शिकायत के आधार पर सोमवार को डॉक्टर अनिकेत सैनी को गिरफ्तार कर लिया

  • अस्पताल के डायरेक्टर प्रिंसिपल प्रोफेसर बीएस चवन ने अपने सुपरिंटेंडेंट के जरिए दी थी शिकायत
  • आरोप: डाॅक्टर ने बाजू पकड़कर बेइज्जत करना चाहा और ड्यूटी करने में बाधा पहुंचाई

दैनिक भास्कर

Dec 10, 2019, 12:40 PM IST

चंडीगढ़. जीएमसीएच-32 में महिला डॉक्टरों के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी सीनियर रेजिडेंट डॉ. अनिकेत सैणी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर महिला डॉक्टरों के साथ छेड़छाड़ करने और उन पर कोल्ड ड्रिंक फेंकने का आरोप है।

डॉ. अनिकेत के खिलाफ सेक्टर-32 अस्पताल के डायरेक्टर प्रिंसिपल प्रोफेसर बीएस चवन ने अपने सुपरिंटेंडेंट के जरिए शिकायत दी थी। थाना-34 पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ महिला डॉक्टरों से शारीरिक छेड़छाड़ करने, उनसे मिसबिहेव करने और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

शिकायतकर्ता लेडी डाक्टर ने सुपरिंटेंडेंट को दी शिकायत में कहा था कि शुक्रवार शाम को उनकी ड्यूटी जीएमसीएच-32 की मेडिसन इमरजेंसी में लगी हुई थी। डाॅक्टर पर आरोप है कि शराब के नशे में धुत मेडिसन के सीनियर रेजिडेंट डाक्टर अनिकेत सैणी इमरजेंसी में आया था।

उसने इमरजेंसी में आकर हंगामा किया और उसकी बाजू पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा था। विरोध किया तो डाॅक्टर अंकित सैनी ने उसके साथ मारपीट तक की थी। बचने के लिए वह डाॅक्टर रूम में चली गई। इस दौरान डाॅक्टर अनिकेत सैणी डाॅक्टर रूम में ही घुस गया था।

डॉक्टर ने कटाेरी उठाकर दीवार पर मारी थी और कटोरी दीवार पर लगते ही जूनियर डाॅक्टर अमन गर्ग को लगी। आरोप है कि डाॅक्टर ने उसकी बाजू पकड़कर बेइज्जत करना चाहा और इमरजेंसी में ड्यूटी करने में बाधा पहुंचाई।


आरोप है कि डाॅक्टर ने उसकी बाजू पकड़कर बेइज्जत करना चाहा और इमरजेंसी में ड्यूटी करने में बाधा पहुंचाई। लेडी डाॅक्टर ने आरोप लगाया था कि शराब के नशे में धुत डाॅक्टर ने अन्य 2 महिला डाॅक्टर के साथ भी मिसबिहेव किया है।

लेडी डाॅक्टर ने तुरंत लिखित में डाॅक्टर अनिकेत सैणी के खिलाफ जीएमसीएच 32 स्थित डायरेक्टर प्रिंसिपल के सुपरिंटेंडेंट को शिकायत दी थी। सुपरिंटेंडेंट ने मामले की जांच कर डाॅक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की शिकायत सेक्टर-34 थाना पुलिस को दी थी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर सोमवार को डॉक्टर अनिकेत सैनी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर अनिकेत के खिलाफ महिलाओं से छेड़छाड़ की धारा 354 ए और 354 बी के तहत केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना