मोहाली / घरेलू कलह के चलते पहले डेढ़ साल की बेटी और फिर खुद पर मिट्‌टी का तेल छिड़ककर लगाई आग, मौत



डेमो पिक्चर डेमो पिक्चर
X
डेमो पिक्चरडेमो पिक्चर

  • पति और सास-ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप 
  • पति और ससुर को गिरफ्तार किया गिरफ्तार, सिलेंडर गैस लीकेज से जुड़ी घटना दिखाने की नाकाम कोशिश की

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 06:36 PM IST

डेराबस्सी. नगर परिषद के तहत धनोनी में 24 साल की विवाहिता ने खुद पर और अपनी डेढ़ साल की बेटी पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। शुक्रवार तड़के दोनों मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि आग बुझाने के प्रयास में उसके पति और ससुर के हाथ भी झुलस गए, लेकिन हादसे से घबराकर उन्होंने इसे सिलेंडर गैस लीकेज से जुड़ी घटना दिखाने की नाकाम कोशिश की।


पुलिस ने पति और सास-ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने और सुबूत छिपाने के आरोप में मामला दर्ज कर पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया। शाम को पोस्टमॉर्टम के बाद मां और बेटी के शव उनके घरवालों के हवाले कर दिए गए। हादसा शुक्रवार सुबह 6:15 बजे हुआ। हरमनप्रीत पुत्री गुरमुख सिंह निवासी गांव ककरोली जिला यमुनानगर की शादी 3 साल पहले गांव के जसपाल सिंह पुत्र राम सिंह के साथ हुई थी। उनके परिवार में डेढ़ साल की एक बेटी जसरीत भी थी।

 

हरमनप्रीत के पिता गुरमुख समेत घरवालों ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को ससुरालिया परिवार विवाह के बाद से दहेज के मकसद से परेशान करता था। हरमन को मायके कभी आने देते थे और टेलीफोन पर भी बात नहीं कराते थे। हरमनप्रीत के पास फोन भी नहीं था। उन्हें पता चला कि गुरुवार रात जसपाल ने हरमनप्रीत से झगड़ा किया। इससे तंग आकर उसकी बेटी आत्महत्या के लिए मजबूर हुई और उसने खुदकुशी के लिए इतना दर्दनाक तरीका अपनाया।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना