चंडीगढ़ / बुजुर्ग का शव घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला



Elderly woman's deadbody recovered under mysterious circumstances.
X
Elderly woman's deadbody recovered under mysterious circumstances.

  • सिर पर चोट थी और सूजन भी
  • फिलहाल मामले में कोई फाउल प्ले सामने नहीं आया

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 01:43 PM IST

चंडीगढ़. सेक्टर-23 में 60 साल की बुजुर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मिला। मामले में सेक्टर 17 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 60 साल की प्रोमिला के रूप में हुई है। प्रोमिला दिल की मरीज थी और उनका इलाज चल रहा था। फिलहाल मामले में कोई फाउल प्ले सामने नहीं आया है। हालांकि बुजुर्ग के शव का पोस्टमाॅर्टम करवाया जाएगा।

 

मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग अपने बेटे और बहू के साथ घर में रहती थी। उनकी 3 बेटियां विदेश में रहती हैं। घटना के समय बुजुर्ग का बेटा गर्मियों की छुट्टी के चलते रिश्तेदार घर गया हुआ था। जब पड़ोसियों ने जानकारी दी कि उन्होंने बुजुर्ग को घर से बाहर नहीं देखा। इसके बाद बेटे और विदेश में रह रही बेटियों ने बुजुर्ग को फोन कॉल किए, लेकिन किसी ने भी उनका कॉल पिक नहीं किया।

 

इसके बाद बेटे ने पड़ोसियों से बोला कि वह घर में जाकर देखे कि उनकी मां की तबीयत ठीक है। जिस पर पड़ोसियों ने देखा कि घर की लाइट जल रही है और कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा है। जिसके बाद बेटे के कहने पर पड़ोसियों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दे दी। बेटा भी अपने घर आने के लिए निकल पड़ा।

जब पुलिस अंदर गई तो पाया कि बुजुर्ग बेड के सहारे बैठी हुई थी और उनके सिर पर चोट लगी हुई थी जिस वजह से चेहरे पर सूजन आई हुई थी। इसके अलावा प्राथमिक स्तर पर माना जा रहा था कि बुजुर्ग को हार्ट अटैक आया होगा जिस वजह वह नीचे गिरी होगी और उन्हें चोट लगी होगी। चूंकी बुजुर्ग के शरीर पर सभी गहने थे और घर अंदर से बंद था, इसलिए मामला चोरी या लूट का नहीं लग रहा है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना