पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्टर हुमा कुरैशी के भाई साकिब बोले, वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बोले एक्टर साकिब सलीम-रही बात ट्रोल्स की तो यह फेसलेस (गुमनाम) लोगों का काम है
  • एक्टर साकिब सलीम शहर एक वेब सीरिज की शूटिंग के लिए पहुंचे, उनसे बातचीत हुई बहन के साथ बॉन्ड पर
  • बोले सोशल मीडिया एक एक्टर के तौर पर शेपअप करता है, रही बात ट्रोल्स की तो यह गुमनाम लोगों का काम

सिटी रिपोर्टर. सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले एक्टर साकिब सलीम एक वेब सीरिज की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंचे है। इस दौरान उन्होंने बहन हुमा कुरैशी से नाते व सोशल मीडिया पर सराहे जाने व आलोचनाओं के बारे में बताया।


कहा, कभी वहां प्यार के साथ कभी-कभी  गालियां भी मिलती हैं। हालांकि इस प्लेटफॉर्म से लेागों से बातचीत करने को मिलता है। जिससे उनके ख्यालों के बारे में पता लगता है। यह आपको शेपअप करता है एक एक्टर के रूप में। रही बात ट्रोल्स की तो यह फेसलेस (गुमनाम) लोगों का काम है।


इनपर इतना गौर नहीं करता। क्योंकि ये किसी पॉलिटकल पार्टी से हैं या किसी आईटी सेल से। इस बारे में कोई सहीं से जानता। वहीं जेनवन ट्वीट भी होते हैं। जिनपर आलोचना होती है। मुझे भी इस तरह क्रिटिसिज्म मिला था। सोशल मीडिया पर ऐसी ही कुछ चीजें मैंने खुद भी महसूस की हैं।

बोले, बहन हुमा से बॉन्ड पर: साबिक ने कहा, आज भी सुबह के 4 बजे वाली दोस्त हैं, और वो हमेशा रहेंगी भी। दरअसल, वो बहन होने से कहीं ज्यादा मेरी दोस्त हैं। इसलिए जब चाहे उनसे फोन पर बात कर लेता हूं। चाहे सुबह के चार ही क्यों न बजे हों। उसके साथ वैसी इक्वेशन बनी हुई है। हालांकि पिछले साल काफी बिजी रहा। जिस कारण दोनों को इतना वक्त बिताने का मौका नहीं मिला। इसलिए दोनों से हालिया में खासतौर से पांच दिन की छुट्‌टी लेकर एम्स्टरडैम गए और वहां बेहद एंजॉय किया। वहीं हम दोनों एक दूसरे के काम के आलोचक है। प्रोफेशन का बताते हैं। चर्चा करते हुए जो प्वाइंट्स गलत लगते हैं और लगता है कि करना जरूरी है, उसके बारे में बताते हैं। अपनी गाइडेंस देते हैं और उसमें सही लॉजिक देते हुए बेहतर करने के लिए अपना मत देते हैं। एनॉइंग बहन है जिस तरह बाकी सिबलिंग्स होते हैं। उससे कहीं ज्यादा अच्छी इंसान हैं।



0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें