मोहाली / ट्रांसफॉर्मर में धमाका, मैटरेसिस व प्लास्टिक फर्नीचर के शोरूम की चार मंजिला इमारत में लगी आग



X

  • तीन गाड़ियों ने करीब सवा घंटे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2019, 07:25 PM IST

मोहाली (विनीत राणा). केएफसी खरड़ के पास बने चार मंजिला मैटरेसिस व प्लास्टिक फर्नीचर के शोरूम में बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे शार्ट सर्किंट के कारण आग लग गई। महज पांच मिनट में ही पूरा शोरूम आग की लपटों के बीच घिर गया। राहगीरों ने तुरंत फायर बिग्रेड को सूचना दी।

 

मौके पर मोहाली फायर ब्रिगेड से तीन गाड़ियां रवाना हुईं और करीब सवा घंटे की कडी मशक्कत के बाद शोरूम की तीन मंजिलों में लगी आग पर काबू पा लिया गया। चौथी मंजिल तक आग को पहुंचने ही नहीं दिया गया। आगजनी की इस घटना में लाखों रुपए का फर्नीचर जलकर राख हो गया। पूरे नुकसान का आकलन अभी नहीं किया गया है।


ट्रांसफॉर्मर में हुआ ब्लॉस्ट तो निकली चिंगरियां: मिली जानकारी के मुताबिक निक्स 4 सीजंस मैटरेसिस शोरूम के बिलकुल सामने करीब 50 मीटर की दूरी पर एक ट्रांसफाॅर्मर लगा हुआ है। ट्रांसफार्मर में ब्लॉस्ट होने के बाद वहां से चिंगरियां निकली और शोस्म की वायरिंग में स्पार्किंग होनी शुरू हो गई। इसलिए पहले ग्राऊंड फ्लोंर पर आग लगी और फिर फैल गई।  हालांकि स्टॉफ ने कुछ सामान बाहर भी निकाल दिया था। पर चंद मिनटों में ही आग ने पूरे शोरूम को घेर लिया। आग को देखने के लिए सड़क किनारे वाहन चालक व लोग भी खड़े हो गए जिससे हाइवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना