पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कजहेड़ी गांव में एक कबाड़ी की दुकान में लगी अाग, गत्ता व लकड़ी जलकर खाक

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने किया घटनास्थल का मौका मुआयना
  • फायर अाॅफिसराें के मुताबिक अाग शाॅर्ट सर्किट या कबाड़ में बीड़ी फेंकने से लगी है

चंडीगढ़. गांव कजहेड़ी की एंट्री पर ही स्कूल के पास  एक कबाड़ी की दुकान में रविवार देर शाम करीब 8 बजे अाग लगी। दुकान से धुअां निकलते देख लाेगाें ने तुरंत पुलिस कंट्राेल रूम 112 पर फाेन किया।

वहां से एमसी के सभी फायर स्टेशन में मैसेज फ्लैश किया गया। इसके तुरंत बाद सेक्टर 17, 38 अाैर 32 के फायर स्टेशन से चार फायर टेंडर कबाड़ी की दुकान की अाग बुझाने कजहेड़ी पहुंचे।

तब तक अाग की लपटें कबाड़ी की दुकान से ज्यादातर सामान जला चुकी थी। चार फायर टेंडर से कबाड़ पर पानी फेंका गया अाैर अाग काे 25 मिनट में कंट्राेल कर लिया अाैर अाग काे अागे बढ़ने से राेक दिया।
 
मगर कबाड़ी की दुकान में कुछ ही सामान बचाया जा सका। फायर अाॅफिसराें का कहना है कि कबाड़ी की दुकान में अाग शाॅर्ट सर्किट या कबाड़ में बीड़ी फेंकने से लगी है।
 
इसके बारे में अभी पता नहीं चला, लेकिन कबाड़ी का कागज, गत्ते अाैर लकड़ी के सामान जल कर राख हाे गया। इसमें कुर्सियां, टेबल अाैर अन्य सामान भी था। अाग से लाेहे का शेड भी जलकर काला हाे गया। उसमें स्टाेर किया सारा सामान जल गया।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें