सच / आरोपी बोला-पत्नी के नाम से चिढ़ाता रहता था लक्की, इसलिए किया हमला

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 11:30 AM IST



Five accused shot dead Lakhwinder
X
Five accused shot dead Lakhwinder

  • कांग्रेस नेता के बेटे पर गोलियां चलाने का मामला, दो हमलावर गिरफ्तार
  • आरोपी की पत्नी को सर्वसम्मति से पंच बनवाया था लखविंदर ने

डेराबस्सी. डेराबस्सी खेड़ी गुज्जरां रोड पर माहिवाला चौक पर दो बाइक पर आए चार युवकों ने कार चला रहे कांग्रेसी नेता के बेटे लखविंदर उर्फ लक्की पर गोलियां बरसाई थी और फरार हो गए। इनमें से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों में वरिंदर उर्फ बिट्‌टू और मनीष उर्फ बिट्‌टू शामिल है। वरिंदर लक्की के साथ ही बैठा था। हमले के ठीक पहले लघुशंका के बहाने वह लक्की की कार से उतर गया था। बुधवार को दोनों ने गोलियां चलाने की जिम्मेदारी अपने सिर पर ली थी। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल की गई देसी पिस्टल भी बरामद कर ली है।

 

28 साल के लखविंदर सिंह निवासी गांव खेड़ी गुज्जरां को गोलियां लगने से पांच जगह जख्म आए हैं। वह सेक्टर-32 चंडीगढ़ के जीएमसीएच भर्ती है। पुलिस ने लखविंदर के बयान पर उसके चार साथी बिट्टू पुत्र राजकुमार, संजू पुत्र करमचंद, गीतू पुत्र मामराज, मनीष उर्फ बिट्टू पुत्र शेरा राम निवासी गांव खेड़ी गुज्जरां और रणजीत मिंटा पुत्र तेजाराम वासी मुकंदपुर के खिलाफ आईपीसी 307, 506, 148 व 149 के अलावा आर्म्स एक्ट की धारा 25,27,54 व 59 के तहत केस दर्ज किया है।

 

डीएसपी सिमरनजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों से प्राथमिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि लखविन्दर सिंह का गांव में अच्छा रसूख है। मां रोशनी देवी कांग्रेस पार्टी की ओर से ब्लॉक समिति सदस्य हैं। लक्की का मनीष की पत्नी को सर्वसम्मति से पंच बनाने में अहम रोल रहा था। इसी के चलते लखविन्दर सिंह गाहे-बगाहे मनीष को जलील करता रहता था। इसी रंजिश से मनीष और वरिन्दर बिट्टू ने आपसी सलाह से साथियों समेत लखविन्दर सिंह पर कातिलाना हमला किया।

COMMENT