चंडीगढ़ / सोने में इन्वेस्टमेंट करने के नाम पर वकील से ठगेे 25 लाख रुपए, आरोपी पकड़े



वकील को सोने की ईंट देने के लिए कहा था आरोपियों ने। डेमो फोटो वकील को सोने की ईंट देने के लिए कहा था आरोपियों ने। डेमो फोटो
X
वकील को सोने की ईंट देने के लिए कहा था आरोपियों ने। डेमो फोटोवकील को सोने की ईंट देने के लिए कहा था आरोपियों ने। डेमो फोटो

  • गिरफ्तार युवक और युवती से पूछताछ कर रही है पुलिस

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2019, 10:34 AM IST

चंडीगढ़. मनीमाजरा थाना एरिया में एक व्यक्ति से 25 लाख रुपए की ठगी हुई है। ठगी सोने में इंवेस्ट करने के नाम पर की गई है। मामले में मनीमाजरा थाना पुलिस ने धोखाधड़ी की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सेक्टर-56 के प्रबल विक्रांत की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर रजिस्टर की है। प्रबल एडवोकेट है।

 

इसमें बताया गया है कि उन्हें एक व्यक्ति मिला था, जिसने उन्हें बोला कि वह सोने में इंवेस्टमेंट कर सकते है। इस पर प्रबल तैयार हो गए और उन्होंने अपने दोस्त से बात की जिस पर वह दोनों इंवेस्ट करने के लिए तैयार हो गए।

 

घटना 10 अक्टूबर की है जब प्रबल अपने दोस्त से रुपए लेकर अपने जानकार के माध्यम से रितिका नामक महिला से मिले। वह उनकी कार में बैठे और रुपए दे दिए। उन्हें बोला गया कि वह रुपए गिनने के बाद उन्हें एक सोने की ईंट देंगे जो कि रजिस्टर बिल के साथ होगी। इसके बाद प्रबल इंतजार करते रहे, लेकिन दोबारा उन्हें वह महिला नहीं मिली।

 

इसके बाद वह दोबारा मनीमाजरा एनआईसी एरिया में गए तो वहां पर वह महिला फिर उसी कार में दिखी। उन्होंने मामले में शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने जांच करने के बाद केस दर्ज कर लिया है। अब इस मामले में पुलिस ने प्रबल के जानकार कशिश और रितिका को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक कशिश वह शख्स है जिसके कहने पर प्रबल ने अपने दोस्त से रुपए लेकर इंवेस्ट करवाए थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना