मोहाली / लापरवाह ड्राइवर ने डिवाइडर पर खड़ी बच्ची पर चढ़ाई कार, दोनों टांगें फ्रेक्चर, पीजीआई किया रेफर

Girl's legs got fractured due to the carelessness of a car driver.
X
Girl's legs got fractured due to the carelessness of a car driver.

  • छुट्टी होने के बाद मां के साथ घर लौट रही थी छह साल की मासूम

दैनिक भास्कर

Aug 21, 2019, 12:05 PM IST

खरड़. खरड़-लांडरा हाईवे पर गांव संते माजरा के निकट एक बेकाबू कार ड्राइवर ने स्कूल से घर लौट रही एक 6 साल की बच्ची पर कार चढ़ा दी। हादसे में लड़की की दोनों टांगें फ्रेक्चर हो गई। लड़की को सिविल अस्पताल खरड़ ले जाया गया, जहां से डाॅक्टरों ने उसे फर्स्ट एड देने के बाद पीजीआई रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है।


संते माजरा की रोशनी ने बताया कि उनकी बेटी बलजीत कौर एसएएस पब्लिक स्कूल संंते माजरा में एलकेजी में पढ़ती है। राेजाना की तरह छुटटी के बाद वह बेटी के लेने स्कूल गई थी। करीब 12:45 पर वह बेटी को लेकर हाईवे के डिवाइडर पर खड़ी होकर रोड क्राॅस करने के लिए ट्रैफिक निकलने का इंतजार कर रही थी।

 

खरड़ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार आई और ड्राइवर ने ब्रेक लगाई, लेकिन कार बेकाबू होकर हाईवे पर घूमकर विपरीत दिशा में डिवाइडर पर चढ़ गई। बेटी को चपेट में लेते हुए दोनों टांगों को कुचल दिया। शोर मचाए जाने पर आसपास के लोगों ने लड़की को उठाया व सिविल अस्पताल खरड़ पहंचाया।

 

डॉक्टरों ने लड़की को प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद पीजीआई रेफर कर दिया। लड़की के पिता जसवीर सिंह ऑटो ड्राइवर हैं। उसने बताया कि अभी कुछ महीने पहले ही उसके लड़के की भी सड़क हादसे में टांग टूट गई थी। सूत्रों के अनुसार कार चालक राजस्व विभाग में एक उच्च अधिकारी तैनात है जो लड़की के इलाज के दौरान अस्पताल में ही मौजूद रहा। पीजीआई भी इस परिवार के साथ रवाना हुआ है।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना