चंडीगढ़ / पंजाबी सिंगर परमीश-सुनंदा ने गाए भड़काऊ गाने, पुलिस से शिकायत



भड़काऊ गीत गाने के बाद कार्यक्रम रद्द किया भड़काऊ गीत गाने के बाद कार्यक्रम रद्द किया
X
भड़काऊ गीत गाने के बाद कार्यक्रम रद्द कियाभड़काऊ गीत गाने के बाद कार्यक्रम रद्द किया

  • स्टेज शो में युवाओं को भड़काने वाले गाने गाने पर कोर्ट ने लगा रखी है रोक
  • समाजसेवी प्रो. पंडित धनेश्वर राव ने शिकायत की

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2019, 10:11 AM IST

मोहाली. स्टेज शाे में युवाओं काे भड़काने व संस्कृति के खिलाफ जाकर गाने गाने पर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने रोक लगाई हुई है। इसके बावजूद शनिवार रात चंडीगढ़-अंबाला रोड पर एक कमर्शियल प्रोजेक्ट के प्रबंधकों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सिंगर परमीश वर्मा और सुंनदा शर्मा ने ऐसे गाने गाए जिन पर रोक लगी थी।

 

दोनों सिंगर्स के खिलाफ समाजसेवी एवं पंजाबी के प्रमोटर प्रो. पंडित धनेश्वर राव ने जीरकपुर पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में उन्होंने बताया कि सिंगरों ने कोर्ट के आदेश की उल्लंघना की है। एसएचओ गुरचरण सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जांच की जा रही है, उसके बाद कार्रवाई होगी।

 

पंडित धनेश्वर राव पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा ने गाना बुलेट तां रखेया पटाके पौन नू गाना गाया। वहीं, परमीश वर्मा ने अपना ही गाना चार पैग जाए...गाया। दोनों को ऐसे गाने स्टेज पर नहीं गाने चाहिए थे। उन्होंने बताया कि आजकल जो सिंगर गाना गाते हैं वह उसमें यह नहीं देखते की उनका यूथ पर क्या असर पड़ेगा।

 

बुलेट तां रखेया पटाके पौन नू.. गाने से बुलेट सवार युवक पटाखे मारते जाते हैं। जोकि न केवल ट्रैफिक नियमों की वाॅयलेशन है बल्कि इसके धमाके से हार्ट पेशेंट को तो अटैक आ जाए। पंजाबी कलाकारों की ओर से गानों में प्रयोग की जाने वाली शब्दाबली न केबल माहौल खराब करती है बल्कि यूथ का ध्यान भटकाती है।

 

वहीं, दो दिवसीय कार्यक्रम में ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट प्रबंधकों ने रविवार को पंजाबी सिंगर गुरदास मान का स्टेज शो रखा था। लेकिन शिकायत के बाद यह कार्यक्रम अचानक रद्‌द कर दिया गया। मान के कार्यक्रम में गुरनाम भुल्लर, जेली जोहल व लाइव बैंड की प्रस्तुति भी दी।

 

हालांकि, प्रबंधकों की ओर से बताया गया कि मान कार्यक्रम सुरक्षा कारणों से रद्‌द किया गया। रविवार को कार्यक्रम स्थगित होने के बाद सारा पंडाल खाली किया गया। जिन लोगाें ने शो के लिए टिकट लिए थे, उनको पैसे वापस किए जा रहे हैं।

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना