चंडीगढ़ / मोदी के दौरे को लेकर हार्दिक पटेल,आज सड़क पर हेलमेट पहनकर निकलें, बड़े बड़े गोले फेंके जाने वाले हैं

X

  • पटेल ने कहा भाजपा वाले 32 साल से भगवान राम को भी ठग रहे
  • पटेल ने कहा कि गुजरात की पहचान नरेंद्र मोदी से नहीं, बल्कि महात्मा गांधी और सरदार वल्लभ भाई पटेल से है

May 14, 2019, 10:55 AM IST

चंडीगढ़. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चंडीगढ़ में चुनावी जनसभा करने के लिए पहुंच रहे है। इससे पहले सोमवार को कांग्रेसी कैंडिडेट पवन कुमार बंसल के चुनावी प्रचार में शामिल हार्दिक पटेल शामिल हुए। उन्होंने सेक्टर-22 में पहुंचकर सबसे पहले लोगों को नसीहत दी है कि मंगलवार को घर से या ऑफिस से सड़क पर निकलें तो हेलमेट और पूरी सेफ्टी के साथ निकलें, क्योंकि मोदी शहर में होंगे और बड़े-बड़े गोले आने वाले हैं।

 

सेक्टर-22 में चुनावी रैली में हार्दिक पटेल के साथ पवन कुमार बंसल व कांग्रेस के बाकी चंडीगढ़ के नेता शामिल हुए। यहां चौकीदार से लेकर नोटबंदी और जीएसटी सभी मुद्दों पर बातें की गई। पटेल ने कहा कि गुजरात की पहचान नरेंद्र मोदी से नहीं, बल्कि महात्मा गांधी और सरदार वल्लभ भाई पटेल जैसे महापुरुषों से है।

 

जिस गुजरात के कच्छ को देखने अमिताभ बच्चन बुलाते हैं वहां सेक्स रैकेट चलते हैं और 30 से ज्यादा रेप केस हो चुके हैं। पटेल ने कहा कि जिस गुजरात माॅडल को कहकर भाजपा ने 2014 में लोगों से वोट मांगे गए और वोट मिले भी वो अहमदाबाद गुजरात मॉडल नहीं है, बल्कि यहां के गांव आकर देखिए तब पता चलेगा कि सच क्या है।

 

गांवों में पीने का पानी नहीं है, सिंचाई के लिए पानी नहीं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। युवाओं के लिए रोजगार नहीं है और जहां के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी रह चुके हैं वहां 55 लाख युवा बेरोजगार हैं।
पटेल ने कहा कि जो भाजपा वाले 32 साल से भगवान राम को भी ठग रहे हैं वो क्या कर सकते हैं समझ लें।

 

उन्होंने आगे कहा कि उनका परिवार शुरू से भाजपाई रहा। यहां तक कि उनके पिता 1997 में अयोध्या ईंट तक लेकर गए थे। लेकिन अब कभी उनसे पूछता हूं की राम मंदिर कब बनेगा तो जवाब मिलता है ये तो ऊपर वाला ही जानता है।

 

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना