पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गर्दन काट दूंगा के बयान पर सीएम खट्टर की सफाई, कहा- कांग्रेस की संस्कृति नहीं आने देंगे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • जन आशीर्वाद यात्रा में कार्यकर्ता द्वारा मुकुट पहनाए जाने पर सीएम ने कहा था कि तेरा गला काट दूंगा
  • कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने शेयर किया था सीएम का वीडियो

पानीपत. पिछले दिनों संपन्न हुई सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया है। इस वीडियो में सीएम जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पहले कार्यकर्ताओं द्वारा भेंट किया गया एक फरसा लेते हैं, इसके बाद उनके पीछे खड़े नेता डॉ. हर्ष मोहन भारद्वाज द्वार मुकुट पहनाए जाने से नाराज हो जाते हैं और उसे कहते हैं कि मैं तेरी गर्दन काट दूंगा। 
 

इस बयान पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अब सफाई दी है। उन्होंने कहा कि हमने 5 साल मेहनत करके नई संस्कृति को जन्म दिया। पहले चांदी के मुकुट, सोने के मुकुट की रीत चल रही थी, हमने इसे बेरहमी से बंद किया था। आज भी कोई व्यक्ति खासकर मेरा कार्यकर्ता, मुझे जानकारी दिए बिना मेरे सिर पर मुकुट पहनाएगा तो मुझे गुस्सा आएगा।   खट्‌टर ने कहा कि हालांकि वे मेरे कार्यकर्ता हैं। हमारे पुराने परिचित हैं। वे सरकार के भी हिस्सेदार रहे हैं, उन्होंने बुरा भी नहीं माना है। लेकिन, कांग्रेस की संस्कृति हम प्रदेश में नहीं आने देंगे। अच्छा किया कि इसे कांग्रेस के व्यक्ति ने ट्वीट कर दिया।   

सुरजेवाला ने ये लिखा था ट्वीट पर
सुरजेवाला ने वीडियो के साथ ट्वीट पर लिखा था कि गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है। खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं गर्दन काट दूंगा तेरी। फिर जनता के साथ क्या करेंगे?
 

आम आदमी पार्टी ने कहा- सीएम के अंदर कंस की आत्मा आ गई
आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने इस वीडियो पर सीएम पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि सीएम के अंदर कंस की आत्मा आ गई है। लोग तो उनके गले में फूल डाल रहे हैं और वे अपने ही लोगों को कह रहे हैं कि गर्दन काट दूंगा। अब जनता को तय करना है कि गर्दन कटवानी है या माला डलवानी है। भाजपा 75 पार नहीं, गर्दन पर वार करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें